Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने खास अंदाज में किया ट्विंकल खन्ना को विश, शेयर किया फनी वीडियो

ट्विंकल खन्ना आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर पति अक्षय कुमार ने उन्हें विश किया है। अक्षय ने ट्विंकल के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह डांस और गाना गाती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 29 Dec 2022 11:23 AM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar, Twinkle Khanna, Happy Birthday Twinkle

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Wish Twinkle Khanna: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 29 नवंबर 1974 को राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के घर हुआ था। ट्विंकल अपने पिता राजेश खन्ना के साथ अपना जन्मदिन शेयर करती हैं। दोनों पिता और बेटी का जन्मदिन एक ही दिन होता हैं। इस खास मौके पर अब एक्ट्रेस को अक्षय कुमार ने विश किया है।

अक्षय ने शेयर किया ट्विंकल का मजेदार वीडियो

अक्षय ने ट्विंकल के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह डांस और गाना गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में क्रिसमस ट्री के सामने जोर-जोर से गाती और नाचती नजर आ रही हैं। अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'जब आप दूसरे दिन मेरे लाइव प्रदर्शन को याद कर खुश हो सकते हैं, तो मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं, लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए 😂 और हैप्पी बर्थडे टीना।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्मी पर्दे से दूर राइटर बन चुकीं हैं ट्विंकल

पिछले काफी सालों से एक्ट्रेस अब फुलटाइम राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक तीन किताबें लिखी हैं। उन्होंने पहली किताब साल 2015 में लिखी थी। दूसरी साल 2016 और तीसरी साल 2018 में लिखी। उनकी आखिरी किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' थी। इससे पहले 'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लीजंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' लांच हो चुकी है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी

ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली तब अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उस वक्त ट्विंकल का जवाब था कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वे शादी करेंगे। फिल्म फ्लॉप हो गई और दोनों ने शादी कर ली। साल 2001 में दोनों ने फेरे लिए थे, दोनों कपल के दो बच्चे भी हैं बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा हैं।

यह भी पढ़ें- Cirkus Collection Day 6: बुरी तरह पिट गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 6 दिनों में भी नहीं कमा पाई बजट का एक चौथाई

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Sheezan Khan: शीजान खान के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद, बोलीं- हम उसे जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते