Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alanna Panday और आईवोर मैकक्रे की शादी की पहली तस्वीर जारी, फैंस ने दी बधाई

Alanna Panday Wedding First Photos अनन्या पांडे की कजिन अलान्ना पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है। उनकी शादी की पहली तस्वीरें अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शेयर की है। इसपर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स भी कर रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 16 Mar 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Alanna Panday Wedding First Photos: अनन्या पांडे फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Alanna Panday Wedding First Photos: अलान्ना पांडे और आईवोर मैकक्रे शादी के बंधन में बंध गए है। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शादी की पहली तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे की कजिन अलान्ना पांडे में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मुंबई में शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने खूबसूरत आउटफिट पहन रखा है। 

अलान्ना और आईवोर की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज कुछ दिनों पहले शुरू हुई थी

अलान्ना और आईवोर की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज कुछ दिनों पहले शुरू हुई थी। दोनों की हल्दी, मेहंदी और ब्राइडल शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब मुंबई में दोनों ने शादी कर ली है। इसमें अनन्या पांडे, चंकी पांडे, भावना पांडे, जैकी श्रॉफ, मनीष मल्होत्रा, नंदिता महतानी, अलविरा अग्निहोत्री जैसे लोगों ने भाग लिया है।

Malaika Arora को सेल्फी के लिए लोगों ने घेरा, असहज एक्ट्रेस को कहना पड़ा, "आराम से", देखें वायरल वीडियो 

आलिया कश्यप ने अलन्ना पांडे की शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। अलन्ना पांडे को आइवरी कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है। वहीं, आईवोर ने मैचिंग शेरवानी पहन रखी है। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर स्टेज पर आते है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आए। मंच को खूबसूरत लाइट्स और फूलों से सजाया गया था। शादी की थीम गोल्डन और व्हाइट थी।

RRR ने जापान में कमाई के मामले में रचा नया इतिहास, 20वें सप्ताह में किया 80 करोड़ रुपये का कारोबार

अलान्ना पांडे और अनन्या पांडे कजिन है

अनन्या पांडे को मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी पहने देखा गया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'लड़की वाले तैयार है।' उनकी वीडियो पर सुहाना खान, भावना पांडे इरा दुबे जैसे कलाकारों ने भी प्रतिक्रिया दी थी। सुहाना खान ने लिखा था, 'हे भगवान।' इरा दुबे ने लिखा था, 'बहुत खूबसूरत।' अलान्ना पांडे और अनन्या पांडे कजिन है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से कनेक्टेड है। दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी करते हैं। अनन्या पांडे फिल्म एक्ट्रेस है। वह हाल ही में फिल्म लाइगर में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा विजय देवोरकोंडा की अहम भूमिका थी।