Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

U Turn OTT Release: इस दिन रिलीज होगी Alaya F की थ्रिलर फिल्म 'यू-टर्न', ट्रेलर का भी हुआ एलान

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) अपनी नई फिल्म यू-टर्न को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी हुआ था। एक्ट्रेस ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज और ट्रेलर की डेट का खुलासा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 11 Apr 2023 07:55 PM (IST)
Hero Image
alaya furniturewala, samantha akkineni, alaya f, alaya f films,  U-Turn Release Date, Film U-Turn, Ekta Kapoor

 नई दिल्ली, जेएनएन।   U-Turn Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था। अब अलाया इन दिनों अपनी आने वाली नई मूवी  'यू-टर्न' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी हुआ था।  अब इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान हुआ है। एक्ट्रेस ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज और ट्रेलर की डेट का खुलासा किया है।

13 अप्रैल को रिलीज होगा ट्रेलर

अलाया ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर लिखा, इस यू-टर्न से पीछे नहीं हटना है... अपने जोखिम पर आगे बढ़ें! प्रीमियर 28 अप्रैल को और ट्रेलर 13 अप्रैल को आउट होने वाला है। इस पोस्ट में अलाया जख्मी नजर आ रही है। उनके सिर पर खून लगा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

इस दिन होगी रिलीज

एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बनी ये फिल्म जी 5 पर 28 अप्रैल को रिलीज होगी।  इस फिल्म का डायरेक्शन आरिफ खान ने किया हैं। यू-टर्न कन्नड़ फिल्म रिमेक है।  यू-टर्न की ओरिजिनल फिल्म कन्नड़ में थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा साईनाथ ने लीड रोल प्ले किया था। बाद में इसका मलयालम रीमेक केयरफुल नाम से 2017 में रिलीज किया गया।

कन्नड़ और मलयालम में आने के बाद फिल्म को तमिल और तेलुगू वर्जन में भी लाया गया, जिसमें सामंथा अक्किनेनी मुख्य किरदार में नजर आईं। साल 2018 में आई ये फिल्म सुपरह‍िट साबित हुई थी। अब इसके हिंदी रीमेक में अलाया क्या कमाल करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

एकता कपूर ने की अलाया की तारीफ

एकता कपूर ने टीजर साझा करते हुए लिखा था- ' तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में ब्लॉकबस्टर, कई अवॉर्ड्स जीतने के बाद U-Turn के अडॉप्शन के लिए सुपर एक्साइटेड हूं।   फिल्म में अलाया को साइन किए जाने के बारे में एकता कपूर ने कहा था, 'अलाया अपनी डेब्यू फिल्म में लाजवाब थीं। मुझे विश्वास है कि वह ऑडियंस से कनेक्ट हो जाएंगी। यू-टर्न में एक बेहद रोमांचक फिल्म होगी जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न होंगे। मुझे खुशी है कि इस फिल्म में अलाया काम कर रही हैं।'