Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia and Deepika: पठान के टीजर पर प्रतिक्रिया के बाद दीपिका पादुकोण ने जताया आलिया का आभार, लिखा- खास मैसेज

Alia and Deepika आलिया भट्ट इन दिनों भले ही मैटरनिटी लिव पर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने पठान के टीजर पर आपनी प्रतिक्रिया दी थी जिस पर अब दीपिका पादुकोण ने आभार जताया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 02 Nov 2022 04:53 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone expressed her gratitude to after Alia Bhatt react on Pathaan teaser.

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का बुधवार को टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के टीजर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद को अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए। हाल ही में आलिया भट्ट ने शाह रुख खान की फिल्म के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिस पर अब दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट किया है और उन्होंने आलिया के लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पठान के टीजर की क्लिप साझा करते हुए लिखा, ये काफी अलग स्तर का है। जिस पर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आलिया के मैसेज का जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा कर लिखा, थैंक यू मम्मा।

Deepika

एक्शन और रोमांच से भरा है टीजर

एक मिनट 24 सेकंड के इस टीजर शाह रुख खान एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं और अपने मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। रोमांच और एक्शन से भरपूर इस टीजर में शाह रुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। साथ ही टीजर में दीपिका पादुकोण और शाह रुख की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।  

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

हिंदी सहित इन भाषाओं में भी रिलीज होगी पठान

टीजर देखकर मालूम होता है कि पठान में शाह रुख खान खुफिया एजेंसी के गुप्त एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण रोमांस करती तो जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं आलिया

आपको बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों वो मैटरनिटी लिव पर हैं और अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Birthday: पढ़िए, शाह रुख खान को कैसे मिला उनका आइकॉनिक सिग्नेचर पोज? बड़ी दिलचस्प है कहानी