Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के साथ बनेगी आलिया भट्ट की जोड़ी, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस होंगी शामिल ?

प्रियदर्शन बॉलीवुड में हेरा फेरी और भूल भुलैया जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ कोलैबोरेशन की बात कही थी। डायरेक्टर और एक्टर की ये जोड़ी भूल भुलैया के बाद इस बार भी हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रही है। जिसकी कहानी काले- जादू के इर्द- गिर्द बुनी होगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 14 May 2024 09:18 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 09:24 AM (IST)
अक्षय कुमार के साथ बनेगी आलिया भट्ट की जोड़ी, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। हेरा फेरी, भूल भुलैया जैसी हिट फिल्में देने वाले निर्देशक प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी फिर धमाल मचाने की तैयारी में है। फिल्म खट्टा मीठा की रिलीज के करीब 14 साल बाद दोनों साथ आ रहे हैं। खबर है कि यह काले जादू की पृष्ठभूमि पर हॉरर कॉमेडी फिल्म है। दोनों अपनी इस अनाम हॉरर कामेडी फिल्म की शुरुआत दिसंबर में करेंगे।

यह भी पढ़ें- Upcoming Movies: 2024 में ये फिल्में बॉक्स ऑफिस नहीं होने देंगी ठंडा, अक्षय और अजय का अभी से मार्केट में दबदबा

किसके साथ अक्षय कुमार करेंगे रोमांस ?

फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश को प्रमुख दावेदार बताया जा रहा है । फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक प्रियदर्शन की स्क्रिप्ट में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए सशक्त अभिनेत्री की आवश्यकता है। निर्माताओं ने आलिया, कीर्ति और कियारा से संपर्क किया है। स्क्रिप्ट पर उनकी प्रतिक्रिया, तारीखों की उपलब्धता और फीस के आधार पर उनका चयन होगा।

पहली बार बनेगी आलिया- अक्षय की जोड़ी

आलिया भट्ट अगर अपनी सहमति देती हैं, तो यह उनके 12 साल के करियर में अक्षय के साथ नायिका के रूप में पहली फिल्म होगी। फिल्म का पहला शेड्यूल आठ दिसंबर से लंदन में शुरू होने की उम्मीद है। उसके बाद, टीम उत्तर प्रदेश और गुजरात का रुख करेगी। इस हॉरर कॉमेडी को बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी है। अगले साल फरवरी तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें- Jolly LLB 3: 'पुष्पा पांडे' बनकर लौटेंगी हुमा कुरैशी, अक्षय- अरशद के साथ शुरू की 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग

अक्षय की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। इनमें जॉली एलएलबी 3, सरफिरे और वेलकम टू द जंगल जैसी मच अवेटेड फिल्में शामिल हैं। अक्षय कुमार आखिरी बार बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। ईद पर रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां का बिजनेस रिलीज के चंद दिनों में ही डांवाडोल हो गया। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल थे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.