Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrs Chatterjee Vs Norway देखने के बाद आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी के लिए लिखा नोट, कहा- आपके जैसा कोई नहीं

Alia Bhatt On Rani Mukerji आलिया भट्ट ने अपनी मां और बहन शाहीन भट्ट के साथ फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे देखी है। इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी की सराहना की है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाली है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Apr 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt On Rani Mukerji: आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी की सराहना की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt On Rani Mukerji: आलिया भट्ट ने शनिवार की शाम अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ बिताई है। तीनों को मुंबई में जुहू सिनेमाघर के बाहर स्पॉट किया गया। तीनों ने रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज फिल्म मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे देखी है। फिल्में देखने के बाद आलिया भट्ट भावुक हो गई। उन्होंने फिल्म का रिव्यू करते हुए रानी मुखर्जी की प्रशंसा की है। 

आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी की सराहना की है

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें वह फिल्म के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि एक नई मां होने के चलते उन्हें यह फिल्म ज्यादा पसंद आई है। उन्होंने यह भी कहा कि रानी मुखर्जी और जिम सर्भ ने बहुत अच्छा काम किया है।

 

'रानी मुखर्जी आपकी तरह कोई नहीं है'

आलिया भट्ट ने पोस्ट पर लिखा है, 'शनिवार की रात मेरे, मेरी बहन और मां के साथ आंसू बहे। हमने हमारी पसंदीदा और प्रतिभाशाली रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे देखी। यह मेरे लिए खासकर बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है, जो बताई जानी थी क्योंकि मैं एक नई मां बनी हूं। इसने मुझे द्रवित कर दिया। रानी आपकी तरह कोई नहीं है। मैं आपके साथ जुड़े रही। आपको इस फिल्म के लिए बधाई। वहीं, जिम सर्भ ने भी बहुत अच्छा काम किया है।' 

मिसेस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है

मिसेस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। उन्होंने एक रियल लाइफ स्टोरी को पर्दे पर लाने का प्रयास किया है। यह एक मां की कहानी है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी कठिनाइयों से लड़ती है। रानी का काम काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया भट्ट फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी 

आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। सभी को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म में रणबीर कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है। अब फिल्म का अगला भाग जल्द रिलीज होने वाला है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।