Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt भी हुई एल्विश यादव और मनीषा रानी की फैन, एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' के रॉकी और रानी का दिया टैग

Elvish And Manisha आम जनता से लेकर फिल्मी सितारे भी बिग बॉस ओटीटी 2 के दिवाने हो रहे हैं। हम बात कर रहे हैं रानी यानी आलिया भट्ट की। आलिया भट्ट भी अपनी बहन का गेम काफी देख रही हैं। ऐसे में उन्हें घर के बाकी कंटेस्टेंट भी पसंद आ रहे हैं। उन्हें एल्विश यादव और मनीषा रानी का नाम लिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 27 Jul 2023 08:34 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav And Manisha Rani Alia Bhatt

 नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish And Manisha: 'बिग बॉस ओटीटी 2'  अब बड़ी ही तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। अगले महीने यानी अगस्त के मीड में  शो का फिनाले होने जा रहा है। ऐसे में अब आए दिन घरवाले अपना गेम दिन-ब-दिन स्ट्रांग करते नजर आ रहे हैं।

इस शो में यूट्यूबर्स से लेकर फिल्मी और कई टीवी स्टार्स भी शामिल है। ये शो लाखों-करोड़ों लोगों की पसंद बन चुका है। आम जनता से लेकर फिल्मी सितारे भी बिग बॉस ओटीटी 2 के दिवाने हो रहे हैं। हम बात कर रहे हैं रानी यानी आलिया भट्ट की।

जी हां इन दिनों आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी इस शो में नजर आ रही हैं, जिसके चलते लग रहा है कि आलिया भट्ट भी अपनी बहन का गेम काफी देख रही हैं। ऐसे में उन्हें घर के बाकी कंटेस्टेंट भी पसंद आ रहे हैं।

एल्विश और मनीषा की फैन हुईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में है। जो कल यानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी फिल्म के रिलीज से ठीक एक दिन पहले भी फूल प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे मनीषा रानी और एल्विश यादव को रॉकी और रानी का टैग देती हैं।

चंडीगढ़ में आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोशन करने पहुंची। वहीं उनसे किसी ने सवाल किया कि 'बिग बॉस' के घर में वो किन्हें रॉकी और रानी की तरह देखती हैं। इसपर आलिया ने उन्होंने कहा, 'एक तो मैं कहूंगी कि एल्विश मुझे बहुत रॉकी लगते हैं।

जैसे वो बात करते हैं जो उनका अंदाज है, जैसे वो बोलता है वो बहुत एंटरटेनिंग है, वो बहुत फनी है, मुझे तो बहुत पसंद है तो एल्विश इस शो का रॉकी है और मनीषा रानी को हम रानी बना देते हैं क्योंकि उसके नाम में रानी भी है और मुझे लगता है कि उनकी जोड़ी काफी क्यूट लग सकती है।'

पूजा भट्ट को बताया फैमिली की रानी

वहीं आलिया ने अपनी बहन यानी पूजा को भी याद किया। उन्होंने कहा, मैं अपनी बहन पूजा भट्ट का भी नाम लेना चाहूंगी क्योंकि वो हमारी भट्ट फैमिली की रानी है। वो जैसी हैं, एक क्वीन की तरह हैं।'