Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, पापा की तस्वीर देख इमोशल हुए एक्टर

बुधवार शाम ये कपल मुंबई में हुए एक इवेंट में शामिल हुआ। इंडस्ट्री का ये फेमस कपल मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित हुए एक खास इवेंट में मेहमान बनकर पहुंचा था। जहां दोनों का शानदार स्वागत किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 18 Jan 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia And Ranbir, Calendar Launch Event

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बॉलीवुड का फेमस कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं। दो महीने पहले ये कपल बेटी राहा के पेरेंट्स बने थे। ऐसे में यह कपल अपनी लाडली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा हैं।

हालांकि बीच-बीच में अपने पैडिंग प्रोजेक्ट भी पूरा कर रहे हैं। बुधवार शाम ये कपल मुंबई में हुए एक इवेंट में शामिल हुआ। इंडस्ट्री का ये फेमस कपल मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित हुए एक खास इवेंट में मेहमान बनकर पहुंचा था। जहां दोनों का शानदार स्वागत किया गया।

कैलेंडर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए रणबीर-आलिया

आलिया इस कैलेंडर लॉन्च इवेंट में रणबीर संग ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं। इस दौरान ये कपल अपने परिवार और अपनी तस्वीरों को देख काफी खुश हुआ। दीवारों पर चारों और आलिया-रणबीर और उनकी फैमिली की फोटो लगी हुई थी। इस कपल ने अपनी तस्वीरों के साथ कई फोटोज भी क्लिक करवाई।

आलिया भट्ट का दिखा बॉस लेडी अवतार

हर बार कि तरह इस बार भी आलिया ने अपने फैशन से सबका दिल जीता। इस मौके पर एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट पैंट सूट और ब्रालेट टॉप में नजर आईं। तो वहीं, रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और जींस और मैचिंग जैकेट पहनी थी, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे।  

पापा की तस्वीर देख इमोशनल दिखे रणबीर

दीवारों पर लगी पापा ऋषि कपूर की फोटो को देख रणबीर एक पल को इमोशनल होते नजर आए। बता दें, एक्टर अपने पिता से बेहद करीब थे।

सेलेब्स की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल दोनों कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आलिया जल्द 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।  इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं इन स्टार्स के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में हैं। तो वहीं रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में दिखेंगे। इस फिल्म में रणबीर की जोड़ी रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएगी।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट का हुआ एलान, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस