Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी Raha के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज वायरल, खास मेन्यू ने खींचा ध्यान

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Raha Birthday स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा 6 नवंबर 2023 को एक साल की हो गई। इस मौके पर मॉम-डैड आलिया और रणबीर ने अपनी लाडली के लिए खास इंतजाम किए थे। बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सबसे ज्यादा ध्यान राहा के स्पेशल मेन्यू ने खींचा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 07 Nov 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज आईं सामने (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Raha Birthday Celebration: सोमवार को बी-टाउन के पावर कपल आलिय भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा कपूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। कपल ने सिंपल अंदाज में राहा के बर्थडे को खास बनाया। इस सेलिब्रेशन में फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे।

राहा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में दादी नीतू कपूर, नानी सोनी राजदान, दादा महेश भट्ट और मौसी पूजा भट्ट समेत करीबी फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। कपल ने अपनी बेटी के बर्थडे पर मीडिया में केक और कप केक बांटा था। अब पार्टी से इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राहा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज

शेफ हर्ष दीक्षित ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर में हर्ष और उनकी टीम को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटो में रणबीर कपूर अपनी लेडी लव आलिया को पीछे से हग किए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आलिया और रणबीर कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। 

Alia-Ranbir at Raha Birthday

शेफ हर्ष ने एक वीडियो भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। ये वीडियो कपल के आलीशान घर के किचन एरिया का है, जहां सबसे बड़ा हाइलाइट राहा का बर्थडे मेन्यू था। पिंक कलर के बर्थडे मेन्यू में लिखा है, 'राहा का पहला बर्थडे मेन्यू।' मेन्यू में फ्राईज, रिबन सैंडविच, चीज टोस्ट समेत कई डिशेज लिखी हुई हैं। इससे साफ है कि बर्थडे में सिर्फ राहा की फेवरेट चीजों को ही शामिल किया गया था।

Raha First Birthday

Raha First Birthday Menu

डेकोरेशन ने जीता दिल

राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रणबीर और आलिया ने अपने घर को पिंक और ऑरेंज कलर की चीजों से डेकोरेट किया था। सोनी ने अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए फोटो शेयर की हैं। साथ ही मौसी शाहीन भट्ट ने भी सेलिब्रेशन की झलक शेयर की है।

Soni Razdan 

Shaheen Bhatt

यह भी पढ़ें- Raha Kapoor Birthday: आलिया भट्ट ने शेयर की 'बेबी टाइगर' की अनदेखी तस्वीरे, राहा के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार

समधन के साथ मस्ती करती दिखीं नीतू कपूर

राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन में नीतू कपूर अपनी समधन सोनी राजदान के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं। फोटो शेयर कर नीतू ने कैप्शन में लिखा, "ग्रैनीज अपनी लाडली राहा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।"  

Neetu Kapoor

यह भी पढ़ें- Ranbir- Alia Daughter Raha Birthday: राहा के पहले बर्थडे को दादी-नानी ने बनाया खास, फोटो के साथ लिखा ये मैसेज