Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt और रणबीर कपूर के घर की दिवाली पार्टी की फोटोज वायरल, बेटी राहा संग ट्विन करते आए नजर

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Diwali Celebration आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर कपल गोल्स देते हैं। दोनों ने बेटी राहा संग 12 नवंबर को अपनी पहली दिवाली मनाई। अब हाल ही में रणबीर-आलिया के घर पर दिवाली पार्टी की कुछ फोटोज वायरल हुई जहां दोनों एनिमल एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपनी बेटी राहा संग ट्विन करते नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 13 Nov 2023 11:10 AM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर- आलिया भट्ट दिवाली सेलिब्रेशन / फोटोज- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरे देशभर में दिवाली की खूब धूम देखने को मिली। आम आदमी से लेकर सितारों तक के घर दीयों से जगमगा उठे। सारा अली खान से लेकर करीना कपूर और शिल्पा शेट्टी तक बड़े-बड़े सितारों ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी।

बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी दिवाली का धूमधाम से जश्न मनाते हुए नजर आए। दोनों करीना कपूर के घर दिवाली पार्टी के सेलिब्रेशन के लिए भी पहुंचे।

अब हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बेटी राहा संग घर पर पहली दिवाली की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। जहां रणबीर-आलिया अपनी बेटी राहा संग ट्विन करते हुए नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के घर की फोटोज वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दिवाली पार्टी काफी शानदार रही है, इस बात का अंदाजा आप उनकी इन फोटोज से लगा सकते हैं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज को एक्ट्रेस के ड्राइवर सुनील तालेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Diwali पर रोमांटिक हुए रणवीर- दीपिका, अजय देवगन ने फनी अंदाज में मनाया त्योहार, शिल्पा-अक्षय ने भी दिखाई झलक

पहली फोटो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने बेज रंग के कपड़े पहने हुए हैं, जो उनकी बेटी राहा के दुपट्टे से ट्विन कर रहे हैं।

रणबीर कपूर जहां बेज रंग के कुर्ते और पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं आलिया भट्ट भी सूट में काफी सिंपल और प्यारी लग रही हैं। उनकी बिंदी और नो-मेकअप लुक एक्ट्रेस को और भी परफेक्ट बना रहा है। इसके अलावा अन्य फोटो में नीतू कपूर और आलिया भट्ट की सिस्टर शाहीन भट्ट नजर आ रही हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट एक-दूसरे पर प्यार लुटाते आए थे नजर

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने बीती रात दिवाली सेलिब्रेशन की कई फोटोज खुद भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जहां लाल रंग की साड़ी में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

पहली दो फोटोज में जहां एनिमल (Animal Movie) एक्टर रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे थे, तो वहीं अन्य फोटो में राहा का दुपट्टा रखा हुआ था, जिस पर उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ था। अन्य एक फोटो में आलिया बहन शाहीन और अपनी कैट संग पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Diwali Bash: करीना कपूर ने रेड साड़ी में लूटी लाइमलाइट, हाथों में हाथ डाले पहुंचे रणबीर-आलिया