Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी Raha Kapoor के मुंह से ये पहला शब्द सुनकर Ranbir Kapoor को लगा था झटका, आलिया से हुई थी खूब लड़ाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा उनकी बेटी राहा कपूर ( Raha Kapoor) छोटी सी उम्र में ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। राहा की कोई भी वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। हाल ही में जिगरा एक्ट्रेस ने बताया कि जब राहा ने अपना पहला शब्द बोला था तो रणबीर कपूर को शॉक्ड हो गए थे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 20 Sep 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
रणबीर-आलिया की बेटी राहा ने सबसे पहले बोला था ये शब्द/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तो पहले से ही फैंस के पसंदीदा हैं, लेकिन हाल फिलहाल में जब से उनकी बेटी राहा कपूर दुनिया के सामने आई हैं, तब से वह लोगों की चहेती बन गई है। तैमूर और जेह की तरह ही राहा कपूर के भी सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब पेज बन चुके हैं, जिस पर राहा की तस्वीरें शेयर की जाती हैं।

पापा रणबीर कपूर के साथ नन्हे-नन्हे कदमों से वॉक करना हो, या फिर दादी नीतू कपूर से अपनी प्यारे से एक्शन के साथ बातचीत करना हो, राहा की क्यूट हरकते लोगों का दिल जीत लेती हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी लाडली के बारे में इंटरव्यूज में काफी बाते करते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच कई बार राहा को लेकर झगड़ा हो चुका है।

राहा को ये शब्द पहले सिखाना चाहते थे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट ने हाल ही में अल्लुरे से बातचीत में बताया कि जब राहा बोलना ही सीख रही थीं, तो उनके और रणबीर कपूर के बीच इस बात को लेकर बहुत झगड़ा होता था कि उनकी बेटी पहले 'मम्मा' बोलेंगी या फिर 'पापा'। एक्ट्रेस ने बताया कि वह राहा को मम्मा..मम्मा..मम्मा सिखा रही थीं, वहीं रणबीर कपूर उसे पापा...पापा...पापा.. सिखा रहे थे।

यह भी पढ़ें: दादी को देख Raha Kapoor की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं चिट-चैट, प्यारी आवाज ने जीता दिल

एक्ट्रेस ने बताया कि राहा के मुंह से पहला शब्द 'मम्मा' निकला, लेकिन उस वक्त रणबीर मौजूद नहीं थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना फोन निकाला और दोबारा अपनी बेटी को बोलने के लिए कहा। राहा ने धीमी आवाज में मम्मा बोला, जिसे देखकर रणबीर कपूर को यकीन नहीं हुआ।

alia bhatt-ranbir kapoor

कुछ दिनों पहले राहा का वायरल हुआ था वीडियो

राहा कपूर का कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें वह मम्मी आलिया भट्ट और पापा रणबीर कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। आलिया भट्ट ने बेटी को गोद में लिया हुआ था, जैसे ही पीछे से नीतू कपूर आईं अपनी प्यारी से आवाज में राहा ने दादी से शिकायत करते हुए कहा कि 'टू मच फोटोज'।

राहा ने पैपराजी को भी देखकर भी हाथ हिलाया। आपको बता दें कि राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। इस कपल ने तकरीबन 1 साल तक बेटी को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं राहा, मम्मी आलिया और दादी के साथ दिए पोज