Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt और रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, एक्टर को नए लुक में देख लोगों ने किये मजेदार कमेंट

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र के अगले भाग में नजर आनेवाले है। अब दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। हालांकि दोनों को कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ओ एक बेटी भी है। दोनों काफी समय के बाद साथ नजर आए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 22 Jun 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video, Alia Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों दुबई के लिए उड़ान भरते नजर आए। इस अवसर पर दोनों में मैचिंग गॉगल लगा रखा था। इसके अलावा, दोनों काफी रिलैक्स लग रहे थे। इस अवसर पर रणबीर कपूर को नए लुक में स्पॉट किया गया। उन्होंने क्लीन सेव लुक रखा था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कहां स्पॉट किया गया है?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बात की जानकारी मिली है कि दोनों वेकेशन मनाने दुबई जा रहे हैं, जहां आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा है। वहीं, रणबीर कपूर ने व्हाइट ड्रेस पहन रखी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर का नया लुक कैसा है?

रणबीर कपूर इस अवसर पर नए लुक में नजर आए। उन्होंने क्लीन सेव कर रखा था। कई लोगों ने उन्हें 'चॉकलेट ब्वॉय' भी कहा है। हालांकि, कई लोगों ने दोनों को ट्रोल भी किया है। एक पैपराजी ने वीडियो शेयर कर पूछा है, "आरके का क्लीन शेव कैसा लगा?" इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, "चॉकलेट।" एक ने लिखा है, "रणबीर कपूर इज बैक।" एक ने लिखा है, "फेवरेट जोड़ी।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को क्यों ट्रोल किया जा रहा है?

वहीं, कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, "बकवास कपल।" एक ने लिखा है, "दो चिकने रसगुल्ले लग रहे हैं।" एक ने लिखा है, "कार्टून कपल।" एक ने लिखा है, 'जोक कपल।" वहीं, कई और लोगों ने उनकी वीडियो पर और भी कमेंट्स किए है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द किस फिल्म में नजर आएंगे?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र के अगले भाग में नजर आएंगे। इसके पहले इस फिल्म का पहला भाग रिलीज हो चुका है। अब फिल्म के दूसरे भाग की रिलीज की प्रतीक्षा है। यह फिल्म तीन भागों में बन रही है। रणबीर कपूर ने इसके अलावा शमशेरा में भी काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla