Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani और Radhika की शादी में परफॉर्म करेंगे Alia-Ranbir, डांस रिहर्सल के लिए पहुंचे थे जामनगर

Anant Radhika Wedding अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। दोनों परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर राधिका और अनंत का वेडिंग सेलिब्रेशन कार्ड की एक झलक सामने आई थी। वहीं अब इस कपल की शादी की को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Feb 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द शहनाई बजने जा रही हैं। जी हां, आपने सही सुना अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं।

अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। दोनों परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding: घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार मुकेश अंबानी के बेटे, अनंत-राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड वायरल

रणबीर और आलिया करेंगे परफॉर्म

बीते दिनों सोशल मीडिया पर राधिका और अनंत का वेडिंग सेलिब्रेशन कार्ड की एक झलक सामने आई थी। वहीं अब इस कपल की शादी की को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। अंबानी के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आकाश अंबानी एक साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अंबानी के जामनगर स्थित फार्म हाउस का है। जहां दो दिन पहले रणबीर और आलिया पहुंचे थे। हालांकि,  सोमवार सुबह ये कपल वापस मुंबई लौट आया है। 

— Alia's nation (@Aliasnation) February 4, 2024

कपल ने की प्री-वेडिंग डांस प्रैक्टिस

रणबीर और आलिया जामनगर स्थित फार्म हाउस में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग डांस प्रैक्टिस करने पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि ये कपल इस शादी में सबसे शानदार परफॉर्मेंस देने वाला है, जिसकी इस कपल ने शुरू कर दी है।

मार्च हो होगी शादी

इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च 2024 से शुरू होकर 8 मार्च चलने वाले हैं। कार्ड में मुकेश और नीता द्वारा हाथ से लिखा गया नोट भी नजर आया था, जिससे पता चला था कि उन्होंने अनंत के नए फेज की शुरुआत के लिए अपने पैतृक निवास (जामनगर, गुजरात) को क्यों चुना है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई

यह भी पढ़ें- Anant Radhika Engagement: आज होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई, एंटीलिया में होगा जश्न

बता दें कि राधिका और अनंत ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। राधिका और अनंत बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार भी लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं।