Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ALPHA Release Date: Alia Bhatt की पहली स्पाई थ्रिलर फिल्म को मिली रिलीज डेट, 2025 में इस तारीख को होगा धमाका

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म जिगरा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी वेदांग रैना के साथ बनेगी जो उनके भाई बने है। इस फिल्म की एक्साइटमेंट के बीच ही अब यशराज फिल्म्स ने आलिया भट्ट और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म अल्फा (Alpha) की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है जो अगले साल की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 04 Oct 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की मूवी 'अल्फा' 2025 में होगी रिलीज / फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। उनकी फिल्म 'जिगरा' अक्टूबर के महीने में ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें एक्ट्रेस का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है।

इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट  यशराज बैनर तले बन रही पहली महिला स्पाई थ्रिलर फिल्म 'अल्फा' में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसमें उनके साथ-साथ 'मुंज्या' एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में मेकर्स ने 'अल्फा' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

'अल्फा' में आलिया भट्ट का दिखेगा धांसू एक्शन 

जिस तरह से दिनेश विजन ने अपना पूरा 'हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स' बनाया हुआ है, ठीक उसी तरह से यशराज फिल्म्स का पूरा 'स्पाई यूनिवर्स' है, जिसके अंतर्गत अब तक एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, पठान, वॉर और टाइगर 3' जैसी कई धमाकेदार फिल्में बन चुकी हैं। जिसमें एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: Alpha के लिए जमकर पसीना बहा रहीं Alia Bhatt, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती आएंगी नजर

अब ये पहली बार है जब किसी स्पाई थ्रिलर फिल्म का भार एक्ट्रेसेज पूरी तरह से कंधों पर उठाएंगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर आलिया भट्ट और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'अल्फा' (Alpha Release Date) की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया कि ये मूवी अगले साल यानी कि 2025 में क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

alpha release date

तीन भाषाओं में रिलीज होगी 'अल्फा'

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ स्टारर 'अल्फा' एक नहीं, बल्कि तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। इसे मुख्य भाषा हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। मूवी के निर्देशन की कमान शिव रवैल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'धूम-3', शाह रुख खान की फिल्म 'फैन' और आर माधवन की फिल्म 'द रेलवे मैन' का निर्देशन कर चुके हैं।

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग कश्मीर में होगी। फिलहाल अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: शाह रुख-सलमान के बाद Alia Bhatt संभालेंगी यशराज की स्पाई यूनिवर्स की कमान, फिल्म के टाइटल की हुई घोषणा