Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर नहीं, 'एनिमल' का ये अभिनेता है Alia Bhatt का मोस्ट फेवरेट, रश्मिका मंदाना को लेकर कही ये बात

Animal आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर एनिमल की पूरी कास्ट की जमकर तारीफ की है लेकिन एक शख्स का जिक्र करना भूल गईं। उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर की तारीफ नहीं की। आलिया भट्ट ने एनिमल के एक अभिनेता को अपना फेवरेट बताया। आलिया ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के लिए भी एक नोट लिखा। देखें पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 02 Dec 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने एनिमल कास्ट की तारीफों के बांधे पुल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal: गैंगस्टर थ्रिलर 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है और स्टार कास्ट को क्रिटिक्स व ऑडियंस से तारीफें मिल रही हैं। इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा समेत फिल्म कास्ट की तारीफ में एक पोस्ट किया है।

रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और 'एनिमल' की कास्ट की सराहना की है। उन्होंने ये भी बताया कि 'एनिमल' में उनका कौन फेवरेट स्टार है और हां ये अभिनेता रणबीर कपूर नहीं बल्कि कोई और है।

आलिया भट्ट ने की संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ

2 दिसंबर 2023 को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सराहना पोस्ट किया है। आलिया ने संदीप रेड्डी के लिए कहा कि उनके जैसा कोई नहीं। 'डार्लिंग्स' एक्ट्रेस ने लिखा, "संदीप रेड्डी वांगा, आप जैसा कोई नहीं। फिल्म की एक-एक बीट शॉकिंग, सरप्राइजिंग और फुल लोडेड थी। रोंगटे खड़े हो गए।" 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor बेटी Raha को बुक पढ़ाते आए नजर, Alia Bhatt ने पोस्ट कर 'Animal' के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

आलिया भट्ट ने रश्मिका मंदाना को बताया ईमानदार

संदीप रेड्डी वांगा के अलावा आलिया भट्ट ने रश्मिका मंदाना की तारीफों के पुल बांधे। आलिया ने कहा, "रश्मिका, आप बहुत-बहुत सुंदर और फिल्म में ईमानदार थीं। मैंने आपसे कहा था कि उस सीन में आप मुझे पसंद आईं। बहुत स्पेशल और इंस्पायरिंग था। मैं क्रशमिका क्लब को जॉइन कर रही हूं।"

इस अभिनेता को आलिया भट्ट ने बताया फेवरेट

'एनिमल' में आलिया भट्ट के फेवरेट एक्टर रणबीर कपूर नहीं, बल्कि विलेन बॉबी देओल हैं। आलिया ने लिखा, "बॉबी, आप मेरे सबसे फेवरेट हैं- बहुत शानदार। जब-जब आप स्क्रीन पर आते, आप सिर्फ एक मैजिक की तरह लगते।" आलिया ने अनिल कपूर के लिए कहा, "वन एंड ओनली अनिल कपूर ने हमेशा की तरह धमाल मचा दिया। प्रेरणादायक था।"

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर की शानदार परफॉर्मेंस की भी तारीफ की। बता दें कि आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस का हिलाया सिस्टम, पहले दिन किया इतना बिजनेस