Move to Jagran APP

Alia Bhatt Pics: स्टाइलिश गाउन पहन नाइट आउट पर निकलीं आलिया भट्ट, Jio World Plaza में लूटी महफिल

Alia Bhatt Jio World Plaza Pics बी टाउन एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जान जाती हैं। मौजूदा समय में आलिया ने देश के मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के नेतृत्व में जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी में शिरकत की है। इस दौरान आलिया ने अपने किलर लुक से तबाही मचा दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 11:58 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें (Photo Credit-Alia Bhatt Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Latest Pics: रिलायंस रिटेल इंडस्ट्री के जियो वर्ल्ड प्लाजा मॉल की ओपनिंग सेरेमनी आज मुंबई में हुई है। इस दौरान हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों ने अंबानी फैमिली के इस खास कार्यक्रम में शिरकत की हैं।

इस दौरान बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट ने अपने ग्लैमरस लुक का जलवा बिखरने के लिए इस उद्धघाटन समारोह में शामिल हुई हैं। इस बीच प्रोगाम से पहले की लेटेस्ट तस्वीरों को आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें हैं शानदार

बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के जरिए आलिया चर्चा का विषय बनती हैं। इस बीच मंगलवार को आलिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

ऐसे में एक्ट्रेस की इन फोटो पर बातचीत होनी तो बनती हैं। गौर करें आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरों की तरफ तो अपने कातिलाना हुस्न से अदाकारा ने तबाही मचा दी है। ब्लैक गाउन में आलिया भट्ट बला की खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही कातिलाना अदाओं के दम पर आलिया ने इन तस्वीरों की खूबसूरती को और भी अधिक बढ़ा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन फोटो के कैप्शन के जरिए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है कि उनका ये लेटेस्ट लुक जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी के लिए है। कैप्शन में आलिया ने लिखा है- ''नाइट आउट'' आलिया की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहें, जिसकी वजह से आलिया की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

आलिया की 'जिगरा' की शूटिंग जारी

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आर आर आर (RRR) और ब्रह्मास्त्र' जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देने के बाद फैंस आलिया की आने वाली फिल्म 'जिगरा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। अगले साल सितंबर के महीने में आलिया की जिगरा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Raha Kapoor Birthday Plans: एक साल की होने वाली है आलिया की बेटी, पापा रणबीर ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा