Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंबानी के गणपति सेलिब्रेशन में अयान मुखर्जी के साथ पहुंचीं Alia Bhatt, रणबीर को साथ न देख यूजर्स ने किया ट्रोल

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके बात करने का तरीका और ड्रेसिंग सेंस को भी पसंद करते हैं। हाल ही में अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी पार्टी का आयोजन किया गया जहां आलिया की ड्रेसिंग सेंस ने सभी का ध्यान खींचा। लेकिन उनका रणबीर के अलावा किसी और के साथ आना भी लोगों की नजरों में आया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 20 Sep 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Alia Bhatt and Ayan Mukherji from Ambani Family Ganesh Chaturthi Bash

नई दिल्ली, जेएनएन। गणेश चतुर्थी के त्योहार को लेकर सेलिब्रिटीज में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। शिल्पा शेट्टी से लेकर सलमान खान तक, इस फेस्टिवल को बिना किसी बंदिशों के मनाते हैं। सितारों में न सिर्फ इस त्योहार का सेलिब्रेशन होता है बल्कि वे इससे जुड़ी पार्टी भी अटेंड करते हैं। अंबानी परिवार हर साल गणेश उत्सव पर पार्टी का आयोजन करता है, जिसमें तमाम सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। इस बार भी ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था।

बिन रणबीर के पहुंची आलिया भट्ट

अंबानी परिवार की पार्टी में शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक ने शिरकत की। यहां 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी पहुंची। जहां अधिकतर लोग अपने-अपने परिवार के साथ पहुंचे, वहीं आलिया ने रणबीर के बिना अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी पार्टी में शिरकत की। वह अयान मुखर्जी के साथ पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: अजय देवगन से लेकर अल्लू अर्जुन तक सिलेब्रिटीज ने किया बप्पा का स्वागत, दीं शुभकामनाएं

रेड कलर की साड़ी में आलिया ने अयान के साथ पार्टी में एंट्री ली। अयान ने मैचिंग कलर का कुर्ता पहना था। दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक कराई। आलिया पूरी तरह से लाल रंग में रंगी नजर आईं। उन्होंने इस कलर की साड़ी पहनने के साथ ही सेम कलर की लिपस्टिक भी लगाई, जिसने लोगों का ध्यान खींचा।

फैंस ने की टांग खिंचाई

आलिया को रणबीर की जगह अयान के साथ देखने पर फैंस ने खूब खिल्ली उड़ायी है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'उसने अपनी लिपस्टिक नहीं हटाई इसलिए रणबीर उसके साथ नहीं आया।' कई यूजर्स को आलिया का लुक काफी पसंद आया। रेड साड़ी में उनकी अधिकतर फैंस ने तारीफ की। किसी ने 'स्टनिंग' तो किसी ने उन्हें 'बेस्ट ड्रेस्ड' कहा।