Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Pics: बेस्ट फ्रेंडस के प्री वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट ने जमाया रंग, रियल ब्यूटी से लूटी महफिल

Alia Bhatt Friends Pre Wedding Pics आलिया भट्ट वो अदाकारा हैं जो अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत सकती हैं। हाल ही में आलिया अपनी सहेली की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन अटेंड करने पहुंची हैं। इस दौरान आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें आलिया अपने बेस्टी के साथ महफिल लूटती नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Latest Pics: इस साल फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' से फैंस का दिल जीतनी वालीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भला कौन नहीं जानता हैं। अपने बिंदास अंदाज और ब्यूटी को लेकर आलिया का नाम काफी फेमस हैं।

अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर एक्ट्रेस लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी सहेली की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को अटेंड किया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर आलिया ने समां बांध दिया है।

बेस्टी के प्री वेडिंग फंक्शन में आलिया ने जमाया रंग

अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पर मौजूदा समय में आलिया भट्ट का नाम जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। अपनी मौजूदगी से आलिया ने शादी के इन कार्यक्रमों में रंग जमा दिया है। इस बात का अंदाजा आप आलिया की इन लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

दरअसल बुधवार रात को आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, ये फोटो एक्ट्रेस की अजीज दोस्त की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की हैं, जिसका अनुमान हल्दी की इन फोटो से लग जाएगा। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पिंक कलर के सलवार सूट में बॉलीवुड सुपरस्टार बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इन फोटो में आलिया भट्ट का लुक बेहद प्रीटी लग रहा है, जो आपके दिल को आसानी से जीत लेगा। अन्य तस्वीरों में आलिया अपनी सहेलियों के साथ शादी के इन प्री वेडिंग फंक्शन के पूरे मजे लेती हुईं दिख रही हैं। इन फोटो के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा है- ''दुल्हन के यार और ढ़ेर सारा प्यार''। आलम ये है कि आलिया की ये फोटो अब जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

2023 आलिया के लिए रहा खास

बीते साल की तरह ये साल भी आलिया भट्ट के लिए बेहद खास रहा है। निर्माता करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के अलावा इस साल आलिया को पहली बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया है। ये अवार्ड अदाकारा को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिला।

ये भी पढ़ें- Entertainment News: गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद इस बायोपिक में काम कर सकती हैं आलिया भट्ट, कहा- मैं पिछले कुछ महीनों से...