Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के बाद आलिया भट्ट की मां और बहन भी हॉस्पिटल से आईं बाहर, बेबी को देखने के लिए फैंस रहे परेशान

Alia Bhatt Mother Soni Razdan And Sister Shaheen Bhatt Exit From Hospital आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेबी गर्ल को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट का हॉस्पिटल से बाहर आत हुए एक वीडियो सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 08 Nov 2022 06:58 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Mother Soni Razdan And Sister Shaheen Bhatt Exit From Hospital, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Mother Soni Razdan And Sister Shaheen Bhatt Exit From Hospital: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही माता-पिता बने हैं, लेकिन उनका बच्चा अभी से पॉपुलर हो गया है। दोनों के फैंस उनके बेबी गर्ल की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। नीतू कपूर जितनी बार हॉस्पिटल के अंदर जाती हैं या बाहर आती हैं तो पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और बच्चे के नाम से लेकर लुक्स तक, कई सवाल पूछने लगते हैं। मंगलवार को बच्चे के जन्म के बाद रणबीर कपूर पहली बार मीडिया के सामने आए थे। अब आलिया की मां सोनी राजदान और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई हैं।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Video: बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से रवाना हुए रणबीर कपूर, रेंज रोवर में यूं बाहर आए एक्टर

बेटी संग सोनी राजदान अस्पताल से आईं बाहर

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और उनकी बेबी गर्ल से जुड़ी हर खबर आते ही वायरल हो जा रही है। पैपराजी हॉस्पिटल के बाहर डेरा लगाए बैठे हैं और एक्ट्रेस के डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सोनी राजदान और शाहीन भट्ट हॉस्पिटल से बाहर आते हुए नजर आईं। दोनों अपनी लग्जरी कार में बाहर आईं और सीधे आगे बढ़ गईं। वीडियो में कार की पिछली सीट पर सोनी राजदान बेटी शाहीन के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो, 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बच्चे के लिए फैंस रहे परेशान

आलिया और रणबीर के बच्चे के बर्थ के बाद से ही फैंस उनके बच्चे की एक झलक देखना चाहते हैं। ऐसे में वे सोनी राजदान का यह वीडियो देख एक बार फिर चहक उठे और कमेंट कर बेबी गर्ल के बारे में पूछने लगें।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जून में आलिया ने दी थी गुड न्यूज

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने प्रेग्नेंसी की खबर इस साल जून में फैंस के साथ शेयर की थी। जिसके बाद यह भी कयास लगाए गए थे कि आलिया शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं क्योंकि दोनों की वेडिंग इस साल 14 अप्रैल को हुई थी और शादी के एक महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी सोनोग्राफी करवाते हुए तस्वीर शेयर की कर दी थी।  

यह भी पढ़ें- Ram Setu Box Office Day 14: बॉक्स ऑफिस पर फेल हुआ अक्षय कुमार का स्टारडम, वीकेंड के बाद ही धड़ाम हुई राम सेतु