Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Baby Girl: रणबीर-आलिया को बेटी होने की खुशी में राखी सावंत ने चम्मच से बजाया पैन, कहा- लक्ष्मी आई..

Alia Bhatt Baby Girl रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी होने की खुशी में अपने प्रशंसकों का शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है। वहीं राखी सावंत ने उन्हें पैन बजाकर शुभकामनाएं दी है वह काफी खुश नजर आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 06 Nov 2022 03:49 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Baby Girl: राखी सावंत फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Baby Girl: आलिया भट्ट ने रविवार दिनांक 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। अब बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें उन्हें एक पैन को चम्मच से बजाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वह दर्शकों को मिठाई खिलाती भी नजर आ रही है।

राखी सावंत वीडियो में कह रही है, 'आलिया मां बन गई।' 

राखी सावंत वीडियो में कह रही है, 'आलिया मां बन गई। उन्होंने एक क्यूट बेबी को जन्म दिया है।' इसके बाद वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और कपूर खानदान को शुभकामनाएं देती नजर आ रही है। राखी सावंत कहती है, 'लक्ष्मी आई है घर में, लक्ष्मी।' इसमें उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल भी नजर आ रहे हैं। फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'राखी सावंत ने दी आलिया और रणबीर को बधाई।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि के साथ संबंधों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लंबे समय से...

राखी सावंत की वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किये है

राखी सावंत की वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किये है। एक ने लिखा है, 'एक नंबर की नौटंकीबाज है यह औरत।' एक ने लिखा है, 'सबसे ज्यादा खुश तो यही लग रही है।' एक ने लिखा है, 'इसका ड्रामा शुरू।' एक ने लिखा है, 'जा जाकर बधाइयां मांग, तवा मत पीट।'  एक ने लिखा है, 'हॉस्पिटल चले जाओ बधाई मिल जाएगी।' राखी सावंत की वीडियो को 16000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर 200 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की 'जवान' पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप, पड़ सकती है कानूनी पचड़े में, पढ़ें पूरी खबर

राखी सावंत शर्लिन चोपड़ा के साथ अपनी लड़ाई को लेकर भी खबरों में है

राखी सावंत इन दिनों शर्लिन चोपड़ा के साथ अपनी लड़ाई को लेकर भी मीडिया की खबरों में है। उन्होंने शर्लिन चोपड़ा पर एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस होने का आरोप लगाया है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस 16 से साजिद खान को बेघर करने की मांग की है। इसी को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)