Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शुरू हुई 'अल्फा' की शूटिंग, जबरदस्त एक्शन परफॉर्म करने के लिए आलिया भट्ट ने ली 4 महीने की ट्रेनिंग

अभी तक आपने सलमान खान शाह रुख खान या फिर ऋतिक रोशन जैसे एक्टर्स को ही पर्दे पर एक्शन करते देखा होगा। लेकिन यशराज की स्पाई यूनिवर्स में पहली बार आपको एक फीमेल लीड एक्शन करती दिखाई देगी। जी हां आलिया भट्ट को यशराज की स्पाई यूनिवर्स अल्फा के लिए फाइनल किया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 10 Jul 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने शुरू की अल्फा की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी, जिसका नाम अल्फा है। अपने इस किरदार की तैयारी के लिए आलिया चार महीने से जबरदस्त ट्रेनिंग कर रही हैं।

इससे पहले यशराज फिल्म्स ने अनाउंस किया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 5 जुलाई को जारी किए गए एक वीडियो के जरिए ये जानकारी शेयर की गई थी। आलिया भट्ट को अब तक आपने ग्लैमरस और बोल्ड किरदार निभाते ही देखा होगा, लेकिन इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन पर एक्शन करती नजर आएंगी।

देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में आपको आलिया भट्ट का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए वो एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और चार महीने की ट्रेनिंग पूरी हो गई है। आलिया इस फिल्म में 5 से 6 मेजर एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: शाह रुख-सलमान के बाद Alia Bhatt संभालेंगी यशराज की स्पाई यूनिवर्स की कमान, फिल्म के टाइटल की हुई घोषणा

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बॉबी देओल भी आ सकते हैं नजर

आलिया और शरवरी के अलावा फिल्म में बॉबी देओल को लेने की बात चल रही है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। वहीं शिव रावल इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने वाले हैं। शिव ने भोपाल गैस त्रासदी की घटनाओं से संबंधित सीरीज 'द रेलवे मेन' को डायरेक्ट किया था।

अल्फा यशराज की स्पाई यूनिवर्स में एक नया नाम है। इसमें पहले से ही सलमान खान की टाइगर, ऋतिक रोशन की कबीर और शाहरुख खान की पठान शामिल हैं। अभी तक स्पाई यूनिवर्स की पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और 2 फिल्में अभी भी पाइपलाइन में हैं। इनमें अल्फा और वॉर 2 का नाम है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के साथ रोमांस करती दिखीं Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर की अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी की तस्वीरें