Move to Jagran APP

Alia Bhatt की अमीर BFF आकांक्षा रंजन कपूर नहीं करतीं पैसों की बर्बादी, दोस्तों से कपड़े मांगकर करती हैं पार्टी

Alia Bhatt की फिल्म जिगरा में छोटा सा कैमियो करके महफिल लूटने वालीं आकांक्षा रंजन कपूर भले ही सोशल मीडिया पर चाहे जितनी ग्लैमरस हों लेकिन रियल लाइफ में वह जमीन से जुड़ा रहना पसंद करती हैं। एक अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद वह पैसों की बर्बादी से दूर रहती हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने इस बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
पैसो की बर्बादी से बचती हैं आकांक्षा रंजन कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
प्रियंका सिंह, मुंबई। गिल्टी और मोनिका ओ माय डार्लिंग फिल्मों की अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) समृद्ध परिवार से हैं। उसके बावजूद वह दीपावली पार्टी पर ज्यादा खर्च करने के बजाय दोस्तों संग कपड़े शेयर करने को एक अच्छा तरीका मानती हैं।

कंफर्टेबल कपड़े पहनना है पसंद

पिछले दिनों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी (Diwali Party) में शामिल हुई आकांक्षा कहती हैं कि मैं फैशन कॉन्शस नहीं हूं। हालांकि इस इंडस्ट्री में लुक को लेकर सजग रहना पड़ता है। मेरे लिए सबसे अच्छी दीपावली पार्टी वो है, जिसमें आरामदायक कपड़े पहनकर शामिल हो सकूं।

दोस्तों के कपड़े करती हैं शेयर

आकांक्षा ने कहा, "मुझे कपड़े रिपीट करने में भी दिक्कत नहीं होती। शेयरिंग फिजूलखर्जी से बचने का अच्छा तरीका है। मैं दोस्तों संग आउटफिट शेयर करती हूं। इससे आपके बीच रिश्ता भी मजबूत होता है। इस बार एक दिवाली पार्टी में अपनी बेस्ट फ्रेंड की पुरानी साड़ी पहनूंगी।"

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के डेटिंग रूमर्स से तंग आ जाती हैं मां भावना पांडे? अफेयर पर कहा- 'उन्हें नॉर्मल लाइफ जीनी चाहिए'

Akansha Ranjan Kapoor

Akansha Ranjan Kapoor- Instagram

ऐसे दिवाली मनाती हैं आकांक्षा रंजन

इस बार दिवाली पर आकांक्षा रंजन कपूर वेब सीरीज की शूटिंग कर रही होंगी। वह कहती हैं कि भले ही दीपावली पर मैं घर पर नहीं रहूंगी, लेकिन हमारा बचपन से सेट रूटीन है, सुबह मम्मी-पापा जल्दी उठा देते हैं, ऑफिस जाकर पूजा करनी होती है। फिर घर आकर रंगोली बनाना, दीये जलाना, खाना-पीना करना उसके बाद पार्टी के लिए निकल जाते हैं।

पैसे को सही जगह करती हैं खर्च

आकांक्षा ने कहा, "त्योहार की ज्यादातर जिम्मेदारी मेरी दीदी अनुष्का रंजन (अभिनेत्री) पर होती है। मैं बस उनकी बनाई रंगोली के साथ तस्वीरें खींचती हूं और शुगर फ्री लड्डू के मजे लेती हूं। भले ही त्योहार पर हर बार नए कपड़ों की खरीदारी नहीं करती हूं, लेकिन धन का सही जगह निवेश करने को लेकर शुरू से सजग रही हूं। हमारी परवरिश ही इस तरह हुई है कि बर्बाद नहीं करती। मेरे लिए स्वस्थ शरीर और दिमाग की बहुत अहमियत है। पैसे तो कमा ही लेंगे।"

Akansha Ranjan Kapoor Jigra

Akansha Ranjan Kapoor- Instagram

जिगरा में आकांक्षा का कैमियो

आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर जिगरा (Jigra) में सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग टर्न आकांक्षा रंजन कपूर का कैमियो था। फिल्म में वह फ्लाइट अटेंडेंट का किरदार निभाती हुई नजर आई थीं। छोटे से रोल में वह छा गई थीं। दिलचस्प बात यह था कि उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर किया था। 

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: बिना कांट-छांट सेंसर बोर्ड से पास हुई भूल भुलैया 3! Singham Again के साथ होगा 'महाभारत'