Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Birthday: 31 साल की हुईं आलिया भट्ट, ईशा अंबानी संग की रातभर पार्टी, स्ट्रैपलेस टॉप में लगीं HOT

Alia Bhatt आज 31 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने दोस्तों और परिवार के साथ अपने जन्मदिन को और खास बनाया। बीती रात को आलिया के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की गई जहां Isha Ambani आकाश अंबानी और श्लोका मेहता समेत फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। अपनी बर्थडे पार्टी में आलिया कमाल की लग रही थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 15 Mar 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Birthday Celebration: आलिया भट्ट सिनेमा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 12 साल के करियर में आलिया ने बड़े पर्दे पर अपनी लगभग हर भूमिका से ऑडियंस को इम्प्रेस किया है। आज वह बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं।

15 मार्च 2024 को आलिया भट्ट 31 साल की हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बीती रात को जन्मदिन का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां सामने आ गई हैं।

आलिया के बर्थडे में पहुंची अंबानी फैमिली

गुरुवार की रात को आलिया भट्ट ने होटल ताज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस जश्न में आलिया की सबसे अच्छी दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने पति आनंद पिरामल के साथ पहुंचीं। ब्लैक और ब्लू कलर की ड्रेस में ईशा कमाल की लग रही थीं। वहीं, आकाश अंबानी भी अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ आलिया की पार्टी में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Net Worth: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं आलिया भट्ट, जानें कहां-कहां से होती आमदनी?

रणबीर कपूर ने साली साहिबा पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट की पार्टी से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पार्टी के बाद आलिया और रणबीर सभी को बाय करते हुए नजर आए। रणबीर ने अपनी साली साहिबा को गले लगाकर और माथे पर किस करके उन्हें बाय कहा। दोनों आधी रात को पार्टी से घर जाते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by alia bhatt core🎀 (@aliaa.core)

आलिया भट्ट अपनी बर्थडे पार्टी में ग्लैमरस लग रही थीं। वह गोल्डन स्ट्रैपलेस टॉप और डेनिम जींस में कहर ढा रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल में खोल रखा था और कम मेकअप से लुक को और भी स्टनिंग बनाया था। वहीं, रणबीर डेनिम जींस के साथ टी-शर्ट और ब्लैक ब्लेजर में डैशिंग लग रहे थे।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

आलिया के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही 'जिगरा' (Jigra) में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'लव एंड वॉर' होगी। इसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt को SS Rajamouli से फिल्में चुनने को लेकर मिली थी ये सलाह, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं हमेशा कंफ्यूज...'