Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'रणबीर को एक लंबे समय...'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं । इन दिनों एक्ट्रेस के झोली में कई बड़ी फिल्में हैं जिसमें से एक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म लव एंड वॉर भी है । इस मूवी में रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 19 Jun 2024 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:40 PM (IST)
Alia Bhatt New Film Love nd War (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक तरफ जहां अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज हीरामांडी (Heeramandi) को लेकर चर्चा में है। जो 1 मई 2024 को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था। अब जल्द इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा।

इस बीच संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए शानदार फिल्म भी लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'लव एंड वॉर', जिसकी घोषणा इसी साल हुई थी। इसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की है। 

दूसरी बार संजय लीला के साथ काम करेंगी आलिया

ये मूवी आलिया और रणबीर के लिए बेहद खास है क्योंकि दोनों पति-पत्नी दूसरी बार भंसाली के साथ काम करते नजर आएंगे। आलिया भट्ट ने न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात की और कहा कि वह गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद दूसरी बार निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। 

यह भी पढ़ें- पापा रणबीर का हाथ थामे इटली की सड़कों पर घूमने निकली राहा कपूर, मम्मी आलिया ने शेयर की क्यूट तस्वीर

पति रणबीर के लिए बेहद खुश है आलिया 

आलिया ने आगे कहा, कि मैं इसमें अपने पति रणबीर कपूर को देखने के लिए ज्यादा उत्सुक हूं। मैं एक दर्शक के रूप में उन्हें (भंसाली) और रणबीर को इतने सालों के बाद फिर से एक साथ काम करते हुए देखने के लिए अधिक उत्साहित हूं।

कब रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म रोमांटिक पीरियड होगी। जो साल 2025 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। निर्देशक की मैराथन शेड्यूल के साथ नवंबर 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करने की खबर है। फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढे़ं- बुक लॉन्च इवेंट में फ्लोरल ड्रेस पहन छाईं Alia Bhatt, राहा की मम्मी का दिखा खूबसूरत अंदाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.