Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने बेटी Raha Kapoor के फेस रिवील पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'वो अभी एक साल की ही है'

Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कल यानी 6 नवंबर को अपनी लाडली बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का पहला जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के फेस रिलीव पर खुलकर बात की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Raha Kapoor, Alia Bhatt daughter, Alia Bhatt And Ranbir Kapoor

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कल यानी 6 नवंबर को अपनी लाडली बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का पहला  जन्मदिन मनाने जा रहे हैं, लेकिन  अभी तक 'रालिया' ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बेटी के फेस रिवील को लेकर बात की।

मैं अपनी बेटी को छिपा नहीं रही- आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में 'हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट' में अपनी बेटी का चेहरा छुपाने को लेकर कहा कि, मैं नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छिपा रही हूं। मुझे उस पर गर्व है। अगर अभी कैमरे नहीं होते मैं उसकी फोटो सबको दिखा देती।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के बर्थडे से वायरल हुई आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की फोटो, करीना-करिश्मा के साथ पार्टी करते दिखा कपल

हम नहीं जानते कि इंटरनेट पर उसका चेहरा छुपाने पर हम कैसा महसूस करेंगे। वो अभी एक साल की ही है। इतना ही नहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब राहा का जन्म हुआ था, तो सब कुछ बदल गया, ''मेरी बेटी के जन्म के बाद मेरी लाइफ में काफी बदलाव आए। जिस तरह से हमारे परिवार तुरंत एक साथ आ गए।

कैसा होगा राहा का पहला बर्थडे

हाल ही में रणबीर कपूर ने 'जूम' पर अपने फैंस के साथ चैट की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि वह कैसा राहा का पहला जन्मदिन मनाएंगे।

यह भी पढ़ें- Raha Kapoor Birthday Plans: एक साल की होने वाली है आलिया की बेटी, पापा रणबीर ने किया बर्थडे प्लान का खुलासा

''हम अपनी बेटी राहा के लिए घर पर एक पार्टी रखने वाले हैं, जिसमें सिर्फ परिवार और राहा के कजिन भाई-बहन शामिल होंगे और उस दिन का इंतजार हम सब कर रहे हैं। कपूर और भट्ट परिवार राहा की बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड है।