Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नो मेकअप लुक में Alia Bhatt ने काटा केक, पैपराजी संग Raha Kapoor की मम्मी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

Jigra फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज जन्मदिन मनाया जा रहा है। 15 मार्च को जन्मी आलिया को बर्थडे को लेकर दिनभर सुर्खियों का बाजार गर्म रहा है। इस बीच Alia Bhatt के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सामने आई हैं जिनमें वह पैपराजी के साथ केक कटिंग करती दिख रही हैं। इस दौरान आलिया के लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 15 Mar 2024 08:23 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को भट्ट परिवार में हुआ। ऐसे में आज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अदाकारा का 31वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। पूरे दिन एक्ट्रेस के बर्थडे को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है।

तमाम फिल्मी सितारों ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को जन्मदिन की मुबारकबाद भी दी है। इस बीच उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई हैं। जिनमें वह पैपराजी के साथ केक काटती हुई दिख रही हैं। इस दौरान राहा कपूर की (Raha Kapoor) मम्मी का नो मेकअप लुक सुर्खियों में आ गया है।

आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आई सामने 

शुक्रवार के दिन आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर थे। ऐसे में अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अदाकारा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया पैपराजी के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। 

इस दौरान आलिया ने उनके साथ केक कटिंग भी की है। खास बात ये है कि इन फोटो में अदाकारा नो मेकअप लुक में दिखाई दी हैं, जो चर्चा का विषय बन गया है। बिना मेकअप के भी आलिया इन तस्वीरों में हद से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। 

इसके अलावा पैप्स के साथ जिगरा एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेशन करने का तरीका प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। जिसके चलते वह उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आलम ये है कि आलिया की इन फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

इस साल इस फिल्म में दिखेंगी आलिया 

बीते साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आलिया भट्ट ने सिनेमाघरों से दूर बनी ली है। इस साल आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि उनकी फिल्म जिगरा 27 सितंबर 2024 को थिएटर में दस्तक देगी

ये भी पढ़ें- जब Alia Bhatt ने ठुकरा दिया था इस सुपरहिट फिल्म का ऑफर, डायरेक्टर के मनाने के बाद फौरन चेंज किया प्लान