Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Christmas 2023: Alia Bhatt के घर में 'क्रिसमस' की धूम, पैंट-सूट में एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Alia Bhatt Christmas Celebration सोमवार को क्रिसमस डे है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस फेस्टिवल को शानदार तरीके से मनाते हैं। आलिया भट्ट के घर पर दो दिन पहले से ही क्रिसमस शुरू हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने सबसे करीबी के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:40 AM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने क्रिसमस ट्री के सामने दिए किलर पोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Christmas 2023: आलिया भट्ट् हिंदी सिनेमा की उम्दा अदाकारा हैं, जो प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। भले ही उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया से दूर हों, लेकिन आलिया बराबर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

आलिया भट्ट हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। ऐसे में वह क्रिसमस फेस्टिवल का लुत्फ उठाना कैसे छोड़ सकती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने पेट कैट एडवर्ड के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं।

कैट के साथ आलिया भट्ट ने खिंचवाई फोटो

पहली फोटो में आलिया भट्ट अपने एडवर्ड के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, "म्याओ क्रिसमस।" बाकी फोटोज में आलिया क्रिसमस ट्री के सामने इठलाते-बलखाते हुए पोज देकर फोटोज क्लिक करा रही हैं।

Alia Bhatt with cat

Alia Bhatt

यह भी पढ़ें- Merry Christmas के ट्रेलर ने जीता Alia Bhatt का दिल, एक्ट्रेस ने Katrina Kaif को लेकर लिखी ये बात

पैंट-सूट में किलर लगीं आलिया भट्ट

बात करें लुक की तो आलिया भट्ट ने स्टाइलिश लुक कैरी किया था। उन्होंने व्हाइट और रेड कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था। एक्ट्रेस ने हूप्स और खुले बाल से अपने लुक को पूरा किया।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट फैमिली

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। सालों तक डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने अचानक शादी रचा ली थी। नवंबर 2022 में दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन गए थे। उनकी बेटी का नाम राहा कपूर है।

आलिया भट्ट आगामी फिल्म

गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स के बाद आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 27 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। एक्टिंग के साथ-साथ आलिया फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें- डेटिंग के दौरान Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के लिए बनाना था केक, शेफ ने किया मजेदार खुलासा