Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt के क्लोदिंग ब्रांड को इतने करोड़ में खरीदेगा रिलायंस! कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Alia Bhatt Clothing Brand बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एडामामा नाम से एक किड्स वियर ब्रांड चलाती हैं। एक्ट्रेस खुद भी इसका प्रमोशन करती रहती हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि रिलायंस कंपनी आलिया के इस ब्रांड को खरीदने वाली है। कहा जा रहा है कि रिलायंस इसके लिए आलिया को मोटा पैसा भी देगी। कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 18 Jul 2023 12:30 AM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Clothing Brand To Purchase By Reliance Brands As Per Report . Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Clothing Brand: बी-टाउन के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने खुद को सिर्फ एक्टिंग तक सीमित नहीं रखा है, बल्कि वे बिजनेस भी करने में माहिर हैं। इनमें से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं। आलिया भट्ट भी बिजनेस चलाना जानती हैं। उनका अपना क्लोदिंग ब्रांड है।

क्या बिक जाएगा आलिया भट्ट का क्लोदिंग ब्रांड?

आलिया भट्ट ने 'एडामामा' नाम से किड्स वियर ब्रांड शुरू किया था। एक्ट्रेस के इस ब्रांड में बच्चों के कपड़े से लेकर कस्टमाइज्ड बैग्स तक मिलते हैं, वो भी किफायती दामों पर। अब इस ब्रांड में मैटरनिटी ड्रेसेस भी मिलती हैं। आलिया अक्सर अपने ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं। कहा जाता है कि इसकी इवेल्यूशन 150 करोड़ रुपये है। खैर, लेटेस्ट खबर के मुताबिक, उनका ये ब्रांड बिकने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की क्लोदिंग ब्रांड को बेचने के लिए मिली मोटी रकम?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की रिलायंस ब्रांड आलिया भट्ट का ब्रांड 'एडामामा' को खरीदने की प्लानिंग कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों कंपनियों के बीच बातचीत चल रही है। ये भी खबर है कि ये डील 300 करोड़ रुपये की है। 

अगर ये डील वाकई पक्की हो जाती है तो इससे ब्रांडेड किड्सवियर सेगमेंट में रिलायंस ब्रांड्स की भूमिका और भी मजबूत हो जाएगी। बता दें कि साल 2020 आलिया भट्ट ने इस ब्रांड को लॉन्च किया था और खुद ही इसमें इनवेस्ट भी किया था। फिलहाल, क्या वाकई रिलायंस आलिया का ब्रांड खरीद रही है या नहीं, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

हिंदी सिनेमा की 'डार्लिंग' आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर निर्देशित फिल्म 28 जुलाई 2023 को थिएटर्स में दस्तक देगी। मूवी में रणवीर सिंह, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी लीड रोल में हैं। मूवी का ट्रेलर और गाने पसंद किए जा रहे हैं। 

इसके अलावा आलिया भट्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वह हॉलीवुड स्टार्स गल गैडोट और जैमी डोर्नन के साथ लीड रोल निभाएंगी। वह पहली बार नेगेटिव किरदार में दिखेंगी। ये मूवी 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।