Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने फोर्ब्स इवेंट में कॉपी किया Rihanna का दिया बयान? वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- ये प्लेजरिज्म है

Alia Bhatt ने हाल ही में फोर्ब्स इवेंट में शामिल हुई थीं जहां उन्होंने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया और मैच्योरिटी से उन्होंने बात की उसके फैंस कायल हो गए। इस बीच ही उनके द्वारा दिए बयान के बाद सोशल मीडिया का एक सेक्शन राजी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा है। इतना ही नहीं लोग उन पर सिंगर Rihanna को कॉपी करने का इल्जाम भी लगा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 11 Mar 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt ने फोर्ब्स इवेंट में कॉपी किया Rihanna का दिया बयान/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। बॉलीवुड के बाद अब वह ग्लोबल लेवल पर अपनी पकड़ मजबूत बनाती हुई नजर आ रही हैं। फैशन ब्रांड गुची (Gucci) की एम्बेसडर बनने वाली आलिया भट्ट हाल ही में फोर्ब्स इवेंट (Forbes) इवेंट का हिस्सा बनी थीं।

आलिया ने जिस तरह से इस इवेंट में खुद को प्रेजेंट किया उसकी चारों और जमकर तारीफ हो रही है। कभी अपनी बातों को लेकर ट्रोल होने वाली आलिया भट्ट ने जिस मैच्योरिटी से इस इवेंट पर बात की उसके फैंस दीवाने हो गए हैं।

हालांकि, इस बीच ही अब सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से ट्रोल्स उन्हें कॉपी कैट बता रहे हैं। इस वीडियो का कनेक्शन हॉलीवुड सिंगर रिहाना से जुड़ा हुआ है।

क्या आलिया ने किया रिहाना को कॉपी?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो स्टेटमेंट हैं। पहला स्टेटमेंट आलिया भट्ट का है, जो फोर्ब्स इवेंट का है। इस इवेंट में जब आलिया से ये पूछा गया कि वह किस तरह का काम चुन रही हैं, क्योंकि कुछ सालों में उन्होंने जो परफॉर्मेंस दी हैं वह अद्भुत हैं। तो आलिया ने जवाब देते हुए बताया कि वह चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाती है और हमेशा सोचती हैं कि वह कुछ अलग करें।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी Raha की परवरिश पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमेशा चिंता और घबराहट होती है कि मैं...'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, तुरंत ही इसे रिहाना (Rihanna) के पुराने एक बयान से जोड़कर कोलाज में वीडियो शेयर की गयी, जिसमें वह भी जल्द ही किसी चीज से बोर होने और नई चीजें करने के बारे में बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आलिया ने रिहाना को वर्ड टू वर्ड कॉपी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Garima Kumar (@bollywoodgarimakumar)

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "कट-कॉपी, पेस्ट..आलिया भट्ट की टैग लाइन है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "माफ करना, लेकिन ये प्रेरणादायक नहीं, बल्कि कॉपी कैट हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "इसे प्लेजरिज्म कहते हैं..धन्यवाद"।

हालांकि, एक तरफ जहां कुछ लोग आलिया को उनके कहे शब्दों के लिए ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करने वालों को ही लताड़ा है और जवाब देते हुए कहा है कि अगर कोई भी अपने काम के बारे में बात करेगा, तो वो यही कहेगा।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Sharvari Wagh की स्पाई यूनिवर्स फिल्म पर बड़ा अपडेट? YRF के CEO ने दी जानकारी