Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी में Alia Bhatt की उड़ी रातों की नींद, इस पछतावे की आग में 3 दिन तक नहीं सो पाईं एक्ट्रेस

Alia Bhatt और उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर साल 2022 में एक बेटी के माता-पिता बने थे। प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह तीन दिन तक सो नहीं पाई थीं। उन्हें सिर्फ एक ही बात का गिल्ट था। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 13 May 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट नहीं सो पाई थीं तीन दिन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई बार बच्चे अपने मां-बाप को इग्नोर करते हैं और उन्हें इस बात तब एहसास होता है, जब वह खुद माता-पिता बनते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ भी कुछ ऐसा ही है। आलिया को मां बनने के बाद एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी मां को बहुत नजरअंदाज किया है।

आलिया भट्ट ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें किस बात का इतना पछतावा था कि वह तीन दिन तक सो नहीं पाई थीं। आलिया ने कहा कि वह प्रेग्नेंसी में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) की शूटिंग के लिए लंदन गई थीं, लेकिन वहां वह अपने पछतावे के चलते सो भी नहीं पाईं।

आलिया भट्ट की उड़ी नींद

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी मां व एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ द नोड मैग को एक इंटरव्यू दिया है और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है। आलिया ने इसी इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें आखिर किस बात का पछातावा था।

Alia Bhatt

पछतावे में तीन दिन तक परेशान रहीं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे याद है कि जब मैं प्रेग्नेंट थी और लंदन में 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थी, तो मैं तीन दिनों तक सो नहीं पाई थी, क्योंकि मुझे बहुत पछतावा हो रहा था कि शायद मैं एक अच्छी बेटी नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि यह हार्मोन थे, लेकिन मुझे प्यार, देखभाल, जिम्मेदारी, चिंता की यह जबरदस्त भावना याद है। सब कुछ एक ही बार में मुझ पर हावी हो रहा था।" 

यह भी पढ़ें- विदेश में Alia Bhatt ने दिखाई भारतीय संस्कृति, Poacher की स्क्रीनिंग में मखमली साड़ी पहन लूट ली महफिल

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'लव एंड वॉर' (Love And War) में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor की बहू आलिया भट्ट और अपनी समधन से होती है आए दिन खिटपिट, फैमिली का ये सदस्य है झगड़े की वजह