Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साड़ी पहन आलिया भट्ट ने स्टेज पर नंगे पैर किया 'नाटू-नाटू' गाने पर दमदार डांस, यूजर बोले- हाई एनर्जी

रविवार की रात मुंबई में ज़ी सिनेमा अवार्ड 2023 आयोजन हुआ। इस दौरान रेड कार्पेट पर सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। इस मौके पर आलिया भट्ट समेत कई हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 27 Feb 2023 09:21 AM (IST)
Hero Image
alia bhatt Naatu Naatu Dance, Alia Bhatt dance, Alia Bhatt, RRR

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Naatu Naatu Dance: रविवार की शाम मुंबई में सितारों के नाम रही।  इस मौके पर रेड कार्पेट पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सेलेब्स ने ग्लैमर का तड़का लगाया। ज़ी सिनेमा अवार्ड 2023 आयोजन हुआ। इस दौरान शाहिद कपूर, रश्मिका मंदाना,  कियारा आडवाणी, बॉबी देओल और आलिया भट्ट समेत कई हस्तियां शामिल हुई। मां बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार  रेड कार्पेट पर शामिल हुई। इस दौरान आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई।

आलिया भट्ट ने किया परफॉर्म

एक्ट्रेस ने एक स्टाइलिश सी-ग्रीन ड्रेस पहनी थी और इसे नेकपीस के साथ एक्सेसरीज किया था। उसका ऑन-पॉइंट मेकअप और मिलियन-डॉलर की स्माइल उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा था। इस अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू पर डांस परफॉर्म भी दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

pic.twitter.com/rD2V1EDwJS— sagar (@alianator07) February 26, 2023

गंगूबाई काठियावाड़ी लुक में किया डांस

वीडियो में देख सकते हैं आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के लुक में नजर आ रही है। उन्होंने व्हाइट साड़ी और बालों का बन बनाया हुआ है। आलिया भट्ट साड़ी पहनकर नंगे पांव ही नाटू-नाटू गाने पर आयुष्मान खुराना के डांस करती नजर आ रही है। इस परफॉर्मेंस में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी उनके साथ नजर आए।

यूजर बोले हाई एनर्जी

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आलिया भट्ट का एनर्जी लेवल फीमेल रणवीर सिंह जैसा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। इसके अलावा आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' में भी दिखेंगी जो नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Box Office Report: पठान बना बॉक्स ऑफिस का असली 'शहजादा', खराब हुई अक्षय - कार्तिक की हालत, पढ़ें वीकेंड कलेक्शन

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif: नो मेकअप लुक में दिखीं कटरीना कैफ, पिक्चर देख सोनम कपूर ने ऐसे किया रिएक्ट