Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ Alia Bhatt ने किया डांस, एक्ट्रेस की सादगी पर मर मिटे फैंस, बांधे तारीफों के पुल

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस हैं। फैंस को हर रोल में उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद है। आलिया फिल्मों के अलावा और भी किए जाने वाले कामों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ मौज मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो ने फैंस का दिल छू लिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 10 Dec 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Actress Alia Bhatt. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बताया अपनी स्ट्रांग परफॉर्मेंस और दमदार एक्टिंग से हमेशा ऑडियंस का दिल जीता है। लेकिन एक्ट्रेस की पापुलैरिटी सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं है। फिल्मों के अलावा आलिया अपने चीयरफुल नेचर और कुछ सामाजिक कार्यों से जुड़े रहने की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं।

फिर सुर्खियों में आलिया भट्ट

आलिया, एड-ए-मामा नाम के क्लॉथिंग ब्रांड की ओनर हैं। यह ब्रांड 12 साल तक के बच्चों के लिए ईको फ्रेंडली क्लोथ्स बनाता है। बच्चों के लिए स्टार्ट किए गए इस वेंचर की मालकिन आलिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ कुछ ऐसे पल बिताती नजर आ रही हैं, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ किया डांस

हाल ही में आलिया भट्ट कैंसर पड़े बच्चों के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचीं। इस दौरान आलिया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ मिलकर कैंसर पीड़ित बच्चों संग डांस किया। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एक्ट्रेस के इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल छू लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Planet Alia Bhatt (@planetaliabhatt)

आलिया ने कपिल शर्मा और कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम बोले' पर डांस किया। एक्ट्रेस के फैन पेज की तरफ से यह वीडियो शेयर किया गया है। उनकी जिंदादिली और क्यूटनेस की हर फैन ने तारीफ की है।

आलिया भट्ट वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म जिगरा में नजर आएंगी, जो कि अगले साल रिलीज होगी। इस साल एक्ट्रेस की हॉलीवुड मूवी हार्ट ऑफ स्टोन रिलीज हुई थी। आलिया ने ग्रे शेड कैरेक्टर प्ले किया था। नेगेटिव रोल में ऑडियंस ने उन्हें खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर ने क्यों खुद को बताया 'अल्फा मेल', चर्चा में आए इस वर्ड का जानें क्या है मतलब