Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Fashion Week 2024 में होगा आलिया भट्ट का डेब्यू, रैम्प पर ऐश्वर्या राय को टक्कर देंगी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का स्टारडम अब सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं रह गया है। अब वह दुनियाभर में परचम लहरा रही हैं। जल्द ही वह ऐश्वर्या राय के साथ इंटरनेशनल फैशन इवेंट में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाएंगी। आलिया भट्ट इस साल पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में डेब्यू कर रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
पेरिस फैशन वीक 2024 में होगा आलिया भट्ट का जलवा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट बी-टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में अपनी काबिलियत साबित की है। ग्लोबल ब्रांड्स का चेहरा बनने से लेकर हॉलीवुड में अदाकारी दिखाने तक, आलिया भट्ट का कोई जवाब नहीं। अब वह पहली बार ग्लोबल फैशन शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। 

फैशन वीक में आलिया भट्ट का होगा जलवा

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली आलिया भट्ट जल्द ही पेरिस फैशन वीक 2024 (Paris Fashion Week 2024) में डेब्यू करने वाली हैं। पेरिस फैशन वीक में हमेशा से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का ग्लैमर देखने को मिला है, लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय के साथ आलिया भट्ट भी रैम्प पर अपना चार्म बिखेरेंगी।

इस दिन आयोजित होगा आलिया का फैशन शो

आलिया भट्ट फ्रेंच पर्सनल केयर ब्रांड लोरियल पेरिस की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं। ले डेफिले लोरियल पेरिस के लिए रैंप वॉक करेंगी। 23 सितंबर 2024 को प्लेस डे ल'ओपेरा में आयोजित पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट का जलवा दिखाई देगा। 

यह भी पढ़ें- Jigra Trailer: 'अब तो बच्चन बनना है', भाई के लिए Alia Bhatt ने दिखाया 'जिगरा', जबरदस्त एक्शन मोड में आईं नजर

Alia Bhatt

आलिया भट्ट की आगामी फिल्में

फैशन शो के अलावा आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों पर डालें तो जल्द ही उनकी फिल्म जिगरा (Jigra) रिलीज होने वाली है। हाल ही में, जिगरा का टीजर ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म में वह वेदांग रैना की ऑन-स्क्रीन बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्माण खुद आलिया ने ही करण जौहर के साथ मिलकर किया है। फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है। मूवी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Alia Bhatt Jigra'

जिगरा के अलावा आलिया भट्ट के पास एक और मच अवेटेड प्रोजेक्ट है। वह संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा एक फिल्म में काम कर रही हैं। वह भंसाली की आगामी फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) में विक्की कौशल और पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- क्या जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara में आलिया भट्ट करेंगी कैमियो? एक तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की दिलचस्पी