Move to Jagran APP

'बेस्ट एक्ट्रेस' Alia Bhatt ने इसे डेडीकेट किया अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड, पति Ranbir संग शेयर कीं अनदेखी फोटोज

Filmfare Awards 2024 आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया। अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम और पति रणबीर के साथ इवेंट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी खुशी जाहिर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Jan 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया भट्ट ने किया स्पेशल पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Filmfare Awards 2024: गुजरात के गांधी नगर में आयोजित दो दिवसीय 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सम्मान मिलने पर खुशी जाहिर की है।

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। वहीं, रणबीर कपूर ने विक्की कौशल, शाह रुख खान समेत कई सितारों को मात देकर 'एनिमल' (Animal) के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीता।

बेस्ट एक्ट्रेस बनकर गदगद हुईं आलिया भट्ट

अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर के साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में प्राउड हसबैंड और व्हाइट अवॉर्ड के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में उन्हें RRKPK के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

एक तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी को-स्टार और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) का हाथ पकड़े नजर आईं। एक में वह रणबीर के साथ गुफ्तगू कर रही थीं, वहीं उन्होंने पति के परफॉर्मेंस की भी झलक दिखाई। बाकी सोलो फोटोज में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

यह भी पढ़ें- Filmfare Awards 2024: 'एनिमल' के प्यार में डूबीं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ Jamal Kudu पर किया डांस

RRKPK टीम को आलिया ने डेडीकेट किया अवॉर्ड

आलिया भट्ट ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि यह अवॉर्ड सिर्फ उनका नहीं बल्कि पूरी RRKPK टीम की है। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "फिल्मफेयर में सरस (अच्छी) रात। नोट- यह एक पूरी RRKPK टीम के लिए है।" आलिया ने इस फिल्म की पूरी टीम को टैग भी किया है।

बेज आउटफिट में आलिया भट्ट ने दिखाया जलवा

फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट में आलिया भट्ट ने अपने ग्लैमरस अवतार से पूरी महफिल लूट ली। वह बेज कलर के वन शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस ने सिल्वर नेकलेस, स्ट्रेट ओपन हेयर और न्यूड मेकअप से अपने लुक में चार-चांद लगाया था।

बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' (Jigra) की शूटिंग कर रही हैं। अभिनय के साथ वह फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। यह फिल्म इसी साल 27 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- 'Raha Kapoor के पेरेंट्स आप पर गर्व है', संजय लीला भंसाली की Love And War को लेकर एक्साइटेड हुईं नीतू सिंह