Move to Jagran APP

एक बार फिर वायरल हुआ Alia Bhatt का डीपफेक वीडियो, गुस्साए फैंस ने कहा - ' हमें पता है ये दीदी...'

एक बार फिर से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया कैमरे के आगे तैयार होती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट करके कह रहे हैं कि ऐसा करना गैरकानूनी है। इससे पहले भी आलिया का एक डीपफेक वायरल हुआ था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
Alia bhatt deep fake video goes viral

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट्(Alia Bhatt) का एक डीपफेक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस का गु्स्सा बढ़ गया है। इस वीडियो में उनका गेट रेडी विद मी (GRWM) दिखाया गया है जिसमें आलिया कैमरे के आगे रेडी होती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को AI की मदद से बनाया गया है। इस वीडियो पर अब तक 20 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

यूजर्स को आया गुस्सा

वीडियो में आलिया को काले रंग के कुर्ते में तैयार होते और मेकअप करते हुए दिखाया गया है। हालांकि जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ फैंस का गुस्सा बढ़ने लगा और उन्होंने एआई के बढ़ते प्रयोग पर चिंता जाहिर की।

एक यूजर ने कमेंट किया,'पहले मुझे लगा ये आलिया भट्ट है लेकिन फिर मैंने ध्यान से देखा,ये आलिया नहीं है।' 'एआई बहुत खतरनाक है,' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'क्या बेवकूफी है, मस्क ने सही कहा था। एआई वास्तव में सब कुछ जीत रहा है।' एक यूजर ने लड़की को पहचानते हुए कहा- 'हमें पता है ये सुरभि दीदी हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Sameeksha Avtr (@unfixface)

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की लाडली बेटी को 'एनिमल' से है बेहद प्यार, कुत्ते को देखकर Raha ने किया कुछ ऐसा वीडियो हुआ वायरल

पहले भी वायरल हो चुके हैं वीडियो

बता दें कि ये पहले बार नहीं है जब आलिया भट्ट का कोई डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी मई में आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनका चेहरा अभिनेत्री वामिका गब्बी के चेहरे से मॉर्फ कर दिया गया था। इसके अलावा रश्मिका मंदाना, काजोल और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियां भी डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं।

एक्टर आमिर खान का भी एक डीपफेक वायरल हुआ था, जिसमें वो किसी पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करते नजर आ रहे थे। वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस पर एक्शन लिया और एफआईआर दर्ज हुई। बाद में आमिर खान के प्रवक्ता ने भी इस पर स्टेटमेंट और सफाई देते हुए वीडियो को फेक बताया था।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने अपनी फिल्म Jigra की रिलीज डेट का किया एलान, फैंस को करना होगा 4 महीने का इंतजार