Move to Jagran APP

'Raha से मां जैसा प्यार करते हैं Ranbir Kapoor', Mahesh Bhatt ने दामाद को बताया 'बेस्ट पिता', एक्टर हुए भावुक

Indian Idol Season 14 एनिमल फिल्म का प्रमोशन कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 में नजर आए जहां उनके लिए ससुर महेश भट्ट ने एक वॉइस मैसेज भेजा। महेश भट्ट ने एक इमोशनल मैसेज में रणबीर की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें दुनिया का बेहतरीन पिता बताया। ये सुन अभिनेता भावुक हो गए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 26 Nov 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की तारीफों के बांधे पुल। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Indian Idol Season 14: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब से पिता बने हैं, तब से वह अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के बारे में अक्सर बात करते रहते हैं। आगामी फिल्म 'एनिमल' के प्रमोशन में भी रणबीर की बेटी का जिक्र जरूर होता है। हाल ही में, महेश भट्ट ने राहा और रणबीर की केमिस्ट्री के बारे में बात की है और अपने दामाद को 'बेस्ट पिता' कहा है। 

रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म गैंगस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आइडल सीजन 14' में पहुंचे। रणबीर के साथ उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी सिंगिंग शो में गईं। शो में रणबीर के लिए एक मैसेज आया था, जो उनके ससुर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भेजा था। 

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14 के मंच पर भावुक हुए Ranbir Kapoor, छुए इस कंटेस्टेंट के पैर; Animal स्टार का वीडियो वायरल

महेश भट्ट ने रणबीर की तारीफों के बांधे पुल

महेश भट्ट ने 'इंडियन आइडल सीजन 14' में अपने दामाद रणबीर कपूर के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज भेजा, जिसे सुनकर अभिनेता की आंखें भर आईं। महेश ने दामाद को बेस्ट पिता भी कहा। आलिया भट्ट के पिता ने दामाद रणबीर को लेकर कहा, "आलिया जिसे मैं एक चमत्कार मानता हूं। वह कहती हैं कि रणबीर इस देश के सबसे अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन मैं रणबीर को दुनिया का सबसे बेहतरीन बाप मानता हूं।"

This phase is the best he could have wished for 🧿#RanbirKapoor #AnimalTheFilm #Animal pic.twitter.com/3YZvEzfLs7— ranbir_ki_muskaan (@Ranbirian4ever) November 25, 2023

बेटी राहा को मां जैसा प्यार करते हैं रणबीर कपूर

महेश भट्ट ने वीडियो मैसेज में आगे बताया कि रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को वैसा प्यार करते हैं, जैसा एक मां करती है। महेश ने कहा, "जब वह (रणबीर) को देखता है, काश आप उसकी आंखों का एक्सप्रेशन उस वक्त देख पाते। उनकी मां नीतू कहती हैं कि ऐसा प्यार तो मां करती हैं अपनी बच्चियों से, जो रणबीर करता है राहा से। मुझे गर्व महसूस होता है कि मेरा दामाद रणबीर है।" ससुर की बातें सुन रणबीर भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि उनके ससुर ने कभी भी उनके फेस टू फेस भी ऐसी बातें नहीं कही हैं। 

यह भी पढ़ें- Animal: वीडियो कॉल पर पापा Ranbir Kapoor को फ्लाइंग किस देती हैं नन्ही Raha, बॉबी देओल ने किया खुलासा