Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जिगरा' के सेट पर Alia Bhatt को मिला नया साथी, इस मामले में एक्ट्रेस से दो कदम है आगे

आने वाले समय में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी। इस मूवी में उनके साथ द आर्चीज फेम कलाकार वेदांग रैना (Vedang Raina) भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के सेट पर आलिया को एक नया साथी मिल गया है जो उनकी तरह गायकी का भी हुनर रखता है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस का नया दोस्त कौन है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 21 Aug 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म जिगरा (Photo Credit-Instagram)

 जागरण न्यूज, नेटवर्क मुंबई। 1 साल पहले निर्माता करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वापसी को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। करीब दो महीने बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा रिलीज होने वाली है।

इस मूवी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही है। अब जिगरा के सेट पर आलिया भट्ट को एक नया साथी मिल गया है, जो एक्टिंग के साथ-साथ गायकी का भी हुनर रखता है। आइए जानते हैं कि आखिरकार वो शख्स कौन है।

आलिया को मिला सिंगर दोस्त

आलिया भट्ट अभिनय के साथ-साथ गाने का भी शौक रखती हैं। अपनी आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) में अभिनय के साथ उन्होंने उसे प्रोड्यूस भी किया है। इस फिल्म के सेट पर उन्हें एक ऐसा साथी मिला, जो अभिनय के साथ-साथ उनकी तरह गाने का शौक रखता है।

ये भी पढ़ें- जुलाई से दिसंबर तक ये 20 बड़ी फिल्में क्या कर पाएंगी Box Office को मालामाल? 1500 करोड़ से ज्यादा का लगा है दांव

वह हैं अभिनेता वेदांग रैना (Vedang Raina)। सोमवार की रात रक्षाबंधन के अवसर पर आलिया वेदांग के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आई। इस दौरान उन्होंने कहा -

फिल्म में वेदांग मेरे भाई की भूमिका निभा रहे हैं। चूंकि आज रक्षाबंधन है तो मुझे लगा कि वेदांग आप किसी भी रूप में मुझे कुछ गिफ्ट दो। मुझे भी यह बात हाल ही में पता चली हैं, जिनको नहीं पता है, उनको बता दूं कि वेदांग बहुत अच्छे गायक हैं। मैं बहुत खुश हूं कि अंततः मुझे कोई ऐसे मिला कि फिल्म के प्रमोशन के समय जिसे मैं लगातार माइक दे सकूं और कहूं कि आप गाओ। मैं चाहूंगी कि आप मेरे लिए गाना गाओ। इसके बाद वेदांग ने आलिया के लिए एक हजारों में मेरी बहना है...। गाना गाया।

इस दौरान आलिया ने यह भी बताया कि वेदांग ने फिल्म में भी कुछ गाने गाए हैं। इसके बाद वेदांग ने भी आलिया से गाना गाने के लिए कहा तो आलिया ने यह कहते हुए मना कर दिया कि फिल्म का प्रमोशन करते समय ऐसे कुछ मौके जरूर आएंगे। बता दें कि जिगरा में आलिया एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी जिगरा

जिगरा के अनाउंसमेंट वीडियो को देखने के बाद इस मूवी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट पहले से ही बढ़ी हुई है। गौर करें इसकी रिलीज डेट की तरफ तो 11 अक्टूबर को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि जिगरा की ये बदली हुई रिलीज डेट है, इससे ये पहले ये मूवी 27 सितंबर को आने वाली थी।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने अपनी फिल्म Jigra की रिलीज डेट का किया एलान, फैंस को करना होगा 4 महीने का इंतजार