Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joy Awards 2024 में Alia Bhatt को मिला अवॉर्ड, इमोशनल स्पीच और लुक से एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Joy Awards 2024 सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिला है। इस सम्मान को पाकर खुश आलिया भट्ट ने एक इमोशनल स्पीच दी है। उन्होंने कहा कि एक्टिंग करना उनका जुनून है और फिल्मों के लिए ऑब्सेस्ड हैं। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jan 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने अवॉर्ड मिलने के बाद दी स्पीच। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Joy Awards 2024: आलिया भट्ट सिनेमा जगत की बेहतरीन अदाकारा में शामिल हैं। उन्हें फिल्मफेयर से नेशनल अवॉर्ड जैसे सम्मान मिल चुके हैं। अब एक्ट्रेस की झोली में एक और अवॉर्ड आ गिरा है। एक्ट्रेस को सऊदी अरब में सम्मान किया गया है। 

सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए। इस अवॉर्ड फंक्शन में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस को आलिया भट्ट को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिला। 

अवॉर्ड पाकर सातवें आसमान पर आलिया

आलिया भट्ट सऊदी अरब के अवॉर्ड फंक्शन में सम्मान पाकर खुशी जताई। आलिया ने फिल्मों के प्रति अपने प्यार और जुनून को जाहिर किया। इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिनेमा के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। 

वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "यह वास्तव में एक खूबसूरत रात है। मैं फिल्मों की दीवानी हूं। मैंने यह पहले भी कहा है कि पैदा होते ही मैं 'लाइट्स, कैमरा, एक्शन' देखा है और मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है। अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं तो हमारी जिंदगी में एक सबसे बड़ी चीजों में एक जरूरी प्यार भी है।"

आलिया ने आगे कहा, "इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाऊंगी तो मैं अपने साथ वो प्यार लेकर जाऊंगी जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया है। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया। यहां फिल्मों का जादू है।"

यह भी पढ़ें- 'उसका एक दम से मुझे पहचान जाना...' Ranbir Kapoor ने शेयर किये बेटी Raha संग खूबसूरत पल

आलिया भट्ट का रेड कारपेट लुक

आलिया भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फैशनिस्टा भी हैं। रेड कारपेट पर उन्होंने अपने लुक से एक बार फिर लाइमलाइट चुरा ली थी। अवॉर्ड फंक्शन में आलिया लाल, नीली और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ईयररिंग्स से पूरा किया था। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

यह भी पढ़ें- बहू Alia Bhatt और बेटे Ranbir Kapoor को नीतू ने दी खास सलाह, करण के शो में कर दिया खुलासा