Move to Jagran APP

Alia Bhatt के अस्पताल में भर्ती नाना नरेंद्र राजदान की परिस्थिति गंभीर, एक्ट्रेस ने फॉरेन ट्रिप की कैंसिल

Narendra Razdan Critical Condition आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान की तबियत खराब हो गई है और उन्हें मुंबई में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाले है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद किया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 27 May 2023 06:03 PM (IST)
Hero Image
Narendra Razdan Critical Condition, Narendra Razdan news

नई दिल्ली, जेएनएन। Narendra Razdan Critical Condition: आलिया भट्ट का परिवार इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती है और उनकी स्थिति गंभीर है। आलिया भट्ट को विदेश आइफा अवार्ड में भाग लेने जाना था। हालांकि, नाना की गंभीर परिस्थिति को देखते हुए अब उन्होंने अपने ट्रिप कैंसिल कर दी है।

आलिया भट्ट के नाना की तबियत कैसी है?

आलिया भट्ट से जुड़े सूत्रों ने ई टाइम्स को बताया,

"मिस्टर नरेंद्र राजदान, सोनी राजदान के पिताजी हैं और आलिया भट्ट के नाना हैं। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में पिछले कुछ समय से भर्ती कराया गया है। उन्हें लंग इन्फेक्शन हो गया था और अब यह और खराब गया है। सोमवार को परिवार को डॉक्टरों की ओर से फोन आया कि नरेंद्र राजदान को आईसीयू में भर्ती करना पड़ेगा। परिवार में निर्णय लिया है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं कराया जाएगा बल्कि रूम में ही कंफर्टेबल कराया जाएगा। इसके पीछे कारण यह है कि वह 95 वर्ष के हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट परिवार के कितनी करीब है?

आलिया भट्ट एयरपोर्ट के लिए निकल चुकी थी। खबर मिलने के बाद उन्होंने अपनी ट्रिप कैंसिल कर दी है और इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ रहना चाहती हैं। गौरतलब है कि वह कई बार कह चुकी हैं कि वह अपने परिवार के करीब रहना पसंद करती है। इसके चलते अब उन्होंने ट्रिप पर जाने से इनकार कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by @gucci

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी कब की है?

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की है। उन्हें उनसे एक बेटी भी हुई है। दोनों ने हाल ही में आई फिल्म ब्रह्मास्त में काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। सभी को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। इस फिल्म का दूसरा भाग भी आनेवाला है। इस फिल्म में मौनी रॉय की अहम भूमिका है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है। आलिया भट्ट की हाल ही में फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी भी आई थी। इस फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिल चुके है। वहीं, वह RRR में भी नजर आई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Vogue (@voguemagazine)