Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heart of Stone Trailer: विलेन बनकर छाने को तैयार हैं आलिया भट्ट, Gal Gadot को धूल चटाती दिखीं एक्ट्रेस

Heart of Stone Trailer आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में खूब नाम कमा लिया है। अब बारी है हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डंका बजाने की। हाल ही में उनकी मूवी हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें वह खूबसूरत विलेन के रोल में नजर आ रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 18 Jun 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
Still Images of Actors from Heart of Stone Trailer

नई दिल्ली, जेएनएन। Heart of Stone Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन पिछले दिनों कई वजहों से सुर्खियों में बनी रही हैं। कभी बेटी राहा की क्यूट अदाओं को लेकर, तो कभी रणबीर कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग, तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर।

आलिया भट्ट के फैंस हमेशा ही उनकी नई अपडेट्स का इंतजार करते हैं। हाल ही में इस क्यूट एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें गल गैडोट के साथ आलिया की एक्टिंग देखने लायक लग रही है।

आलिया ने शेयर किया ट्रेलर

आलिया भट्ट पिछले काफी से हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को लेकर चर्चा में थीं। फैंस भी उन्हें अंग्रेजी फिल्मों में देखने के काफी समय से इंतजार में थे, जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है। आलिया भट्ट ने रविवार सुबह अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर में गल गैडोट धमाकेदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। वहीं, आलिया विलेन के रोल में भी काफी जंच रही हैं।

ट्रेलर को शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, ''हार्ट ऑफ स्टोन, 11 अगस्त @netflix @netflixindia पर रिलीज हो रही है।

— Alia Bhatt (@aliaa08) June 18, 2023

निगेटिव कैरेक्टर में दिखेंगी आलिया

ट्रेलर की शुरुआत गल गौडोट से होती है, जो कि एजेंट के रोल में हैं। इसके बाद कुछ एक्शन सीन्स दिखाए जाते हैं। ट्रेलर में आलिया भट्ट के मुश्किल से चार या पांच सीन ही दिखाए गए हैं। उनका लुक और बोलने का अंदाज देखकर लगता है कि नाम मात्र रोल में भी उन्होंने जान फूंकी होगी। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिल दहलाने वाला है। सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि 'हार्ट ऑफ स्टोन' आलिया की पहली इंग्लिश फिल्म है। इससे पहले ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा सहित कई और एक्टर्स ने हॉलीवुड डेब्यू किया। प्रियंका चोपड़ा ने तो ग्लोबल स्टार बनकर देश का नाम रोशन किया है। 

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट की झोली में धर्मा प्रोडक्शन्स की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस 'गली ब्वॉय' को स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी।