Move to Jagran APP

एक बार फिर विवादों में घिरी Alia Bhatt की 'जिगरा' Mary Kom एक्टर ने मेकर्स पर लगाया भेदभाव का आरोप

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन फिल्म अनुमान के हिसाब से कमाई नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल पस्त दिखा। वहीं दिव्या खोसला और नॉर्थ ईस्ट के एक एक्टर ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। बिजौ का कहना है कि उनके साथ कास्टिंग को लेकर धोखाधड़ी हुई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 15 Oct 2024 08:21 AM (IST)
Hero Image
विवादों में आलिया भट्ट की जिगरा (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अभी कुछ समय पहले भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने टीम पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि वो फिल्म देखने मॉल गई थीं लेकिन थिएटर पूरा खाली था। आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है। खुद ही टिकट खरीदे और फर्जी कलेक्शन अनाउंस कर दिए।

अब फिल्म मेरी कॉम में नजर आ चुके एक्टर बिजौ थांगजाम ने आलिया भट्ट स्टारर जिगरा के खिलाफ चौंकाने वाला दावा किया है। दिव्या खोसला के फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दावों के बीच नॉर्थ ईस्ट अभिनेता बिजौ ने भेदभाव करने का आरोप लगाया है। बिजौ ने एक्स पर लिखा कि फिल्म में उनकी कास्टिंग को लेकर कंफर्मेशन मिल गया था वो जिगरा की टीम द्वारा खुद को बुलाने का इंतजार करते रहे लेकिन उन्हें शूटिंग के लिए कॉल नहीं आया। इस बीच उन्होंने कई अन्य ऑफर्स ठुकरा दिए।

एक्टर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

बिजौ बताया कि 2023 में कास्टिंग टीम ने उन्हें एक रोल के लिए संपर्क किया था। मैंने चार महीनों की अवधि में दो बार अपने टेप भेजे। नवंबर के अंत में मुझे बताया कि मैं दिसंबर में शूटिंग करूंगा। लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी शूटिंग की कोई निश्चित तारीख नहीं दी। फिर भी, उन्होंने मुझे दिसंबर के पूरे महीने के लिए बुक कर लिया, यह उम्मीद करते हुए कि मैं किसी भी समय उनके साथ शूटिंग के लिए तैयार रहूंगा।”

— Bijou ThaangJam (@BijouThaangjam) October 13, 2024

यह भी पढ़ें: Karan Johar के हाथ से गई धर्मा प्रोडक्शन की ऑनरशिप? 'जिगरा' प्रोड्यूसर के इंस्टाग्राम बायो ने खींचा ध्यान

सोशल मीडिया पर शेयर की सच्चाई

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पूरे महीने अंधेरे में रखा गया और कोई भी सही अपडेट नहीं दी गई। मुझे आखिरी मैसेज 26 दिसंबर को मिला कि जवाब का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद कोई जवाब नहीं आया। इस बीच मैंने कई अन्य अच्छे प्रोजेक्ट्स खो दिए। मैं इसे किसी एजेंडे या आरोप के साथ नहीं लिख रहा हूं। मैं बस यह वास्तविकता साझा करना चाहता हूं कि पूर्वोत्तर से मेरे जैसे अभिनेताओं के साथ अक्सर बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा कैसा व्यवहार किया जाता है। उम्मीद है, इससे हमें कुछ पता चलेगा कि हम किस तरह का सामना करते हैं।"

जिगरा में आलिया भट्ट ने एक प्रोटेक्टिव बहन का किरदार निभाया है। वेदांग रैना उनके भाई के किरदार में नजर आए। वहीं आलिया इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने दिव्या खोसला को कहा मूर्ख, जवाब में एक्ट्रेस ने लगाया उन पर बेशर्मी से चोरी करने का आरोप