Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt की मुस्कान ने लूट लिया फैंस का दिल, लोग बोले- 'कहां से राहा मम्मी हो आप'

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह धर्मेंद्र जया बच्चन शबाना आजमी जैसे कई दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 15 Jun 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Alia Bhatt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Latest Adorable Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपना मदरहुड टाइम एंजॉय कर रही है। आलिया पिछले साल एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। मां बनने के बाद आलिया एक बार फिर से अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं।

इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसी बीच आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को क्रेजी बना रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

आलिया के लुक पर फिदा हुए फैंस

आलिया भट्ट ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस मल्टी कलर का थ्रेड टॉप पहने नजर आ रही हैं। उनके इस टॉप पर कई रंग के दिल शेप डिजाइन बना हुआ है। ऐसे में आलिया भी अपने हाथ से दिल का पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन किया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटोज में आलिया की स्माइल उनके फैंस का दिल चुरा रही है।

आलिया ने तस्वीर के साथ लिखा खास कैप्शन

इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'यहां कोई पत्थर का दिल नहीं है... बस एक प्यार भरा है...।' इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक आलिया की तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। आलिया की इस तस्वीर पर Netflix के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट करते हुए लिखा गया, 'पत्थर का दिल भी उस मुस्कान से पिघल जाएगा।' इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आपकी मुस्कान बस मेरे दिल को पिघला देती है।' ऐसे कई कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।