Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विदेश में Alia Bhatt ने दिखाई भारतीय संस्कृति, Poacher की स्क्रीनिंग में मखमली साड़ी पहन लूट ली महफिल

Poacher आलिया भट्ट अपनी वेब सीरीज पोचर की स्क्रीनिंग के लिए लंदन गईं। विदेश में सीरीज की स्क्रीनिंग पर आलिया ने देसी अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा ली। मखमली साड़ी और लाल लिपस्टिक के साथ गहने में वह किसी हुस्न की परी से कम नहीं लग रही थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। देखिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 18 Feb 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
पोचर की स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट पर टिकीं लोगों की निगाहें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poacher Screening In London: आलिया भट्ट की मच अवेटेड सीरीज 'पोचर' (Poacher) जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। स्ट्रीम होने से पहले सीरीज की लंदन में स्क्रीनिंग हुई, जिसे अटैंड करने आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ वहां पहुंचीं। 

हाथियों की तस्करी पर आधारित सीरीज 'पोचर' का निर्देशन एमी अवॉर्ड विनर रिची मेहता ने किया है। सीरीज का निर्माण आलिया भट्ट ने किया है। लंदन में सीरीज की स्क्रीनिंग में आलिया प्रोड्यूसर होने के नाते पहुंचीं। एक्ट्रेस ने विदेश में अपनी भारतीय संस्कृति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

मखमली साड़ी में आलिया भट्ट की दिलकश अदाएं

दरअसल, आलिया भट्ट 'पोचर' की स्क्रीनिंग में साड़ी पहनकर गईं। काली कलर की मखमली साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक थी। गले में मल्टीलेयर्ड मोतियों की माला और मिनिमल इयररिंग्स ने उनके ओवरऑल लुक में चार-चांद लगाया। मैसी हेयर बन, मिनिमल मेकअप के साथ चटक लाल लिपिस्टिक आलिया के लुक को और भी शानदार बना रही थी। कुल मिलाकर अभिनेत्री लाजवाब दिख रही थीं।

Alia Bhatt

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर बहू Alia Bhatt पर प्यार बरसाती दिखीं नीतू कपूर, यूजर बोले- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

आलिया भट्ट ने दिया सिस्टर गोल्स

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पोचर' की स्क्रीनिंग से फोटोज शेयर की हैं। मुस्कुराते, काउच पर पोज देते और खिड़की के पास बलखाते, आलिया ने अपने गॉर्जियस लुक में एक से बढ़कर एक फोटो खिंचवाई। कुछ तस्वीरें 'पोचर' की स्क्रीनिंग से थीं। एक तस्वीर में उन्हें अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ फोटो खिंचवाकर सिस्टर गोल्स देते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने खूबसूरत झलकियां दिखाते हुए कहा, "एक खास दिन के लिए तैयार हुई हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की ये तस्वीरें देख सासू मां नीतू कपूर ने प्यार लुटाया है। अनिल कपूर से लेकर रिया कपूर तक ने भी कमेंट कर प्यार लुटा है। 

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन के बैनर तले बनी 'पोचर' 23 फरवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह उनकी पहली वेब सीरीज है, जिसका वह निर्माण कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'डार्लिंग्स' को भी प्रोड्यूस किया था। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' (Jigra) को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rishi Kapoor की गोद में दिखीं पोती Raha, वायरल फोटो को देखकर आपको आएगा वो पल याद