Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Red Sea International Film Festival में पाकिस्तानी सेलेब्स से मिलीं Alia, माहिरा खान ने दिए Andrew Garfield संग पोज

जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। गुरुवार को इस फेस्टिवल में आलिया भट्ट भी नजर आईं। इस फेस्टिवल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक्ट्रेस पाकिस्तान की कई मशहूर हस्तियों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं माहिरा खान भी हॉलीवुड एक्टर एंड्रयू गारफील्ड और अन्य लोगों के साथ दिखाई दीं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 03:27 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तानी सेलेब्स से मिलीं आलिया भट्ट (Photo Crediit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जेद्दा में फिलहाल रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। गुरुवार को इस फेस्टिवल में आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर नजर आईं और उन्होंने पाकिस्तान की कई मशहूर हस्तियों के साथ कैमरा के सामने पोज भी दिए। वहीं, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हॉलीवुड एक्टर एंड्रयू गारफील्ड और अन्य लोगों के साथ मस्ती करते नजर आईं।

आलिया भट्ट ने दिए पाकिस्तानी स्टार्स के साथ पोज

सोशल मीडिया पर इस रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में पाकिस्तानी अभिनेता हुमायूं सईद को एड्रियन ब्रॉडी, निकोलस केज, हेनरी गोल्डिंग और जोएल किन्नामन जैसे मशहूर हस्तियों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में भारतीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ हुमायूं सईद की पत्नी समीना हुमायूं सईद भी नजर आईं। रेड कार्पेट इवेंट में आलिया ने शानदार फ्लोरल सिल्वर गाउन पहना था।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap ने Mads Mikkelsen संग दिए शानदार पोज, फोटोज देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

View this post on Instagram

A post shared by afiablogs (@afiablogs)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक फोटो में पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान, हुमायूं सईद और एंड्रयू गारफील्ड के साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं, जॉनी डेप, विल स्मिथ, शेरोन स्टोन, मिशेल विलियम्स, फ्रीडा पिंटो, जोएल किन्नामन,समेत कई हॉलीवुड स्टार्स भी इस फेस्टिवल में शामिल हुए। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस ने भी इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

फोटोज पर फैंस का रिएक्शन

कुछ लोगों ने लिखा कि काश अहद (पाकिस्तानी एक्टर अहद रजा मीर) और आलिया को एक साथ तस्वीर मिलती। वहीं, कुछ ने माहिरा की ग्रुप फोटो पर कमेंट किया और लिखा 'एंड्रयू के साथ माहिरा की एक सोलो तस्वीर चाहिए'।

रणवीर सिंह और कटरीना कैफ भी आए थे नजर

आलिया से पहले रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह और कटरीना कैफ ने भी इस इवेंट में भाग लिया था। वहीं, आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार रणवीर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। अब वह जल्द ही जिगरा में दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा आलिया के पास निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: Red Sea International Film Festival में Ranveer Singh हुए सम्मानित, एक्टर ने जॉनी डेप को बताया आइडल