Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RARKPK: 'तुम क्या मिले' गाने को शूट करने से पहले आलिया भट्ट ने शाह रुख खान से की थी मुलाकात, जानें क्या थी वजह

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani आलिया भट्ट के मां बनने के कुछ ही महीनों बाद करण जौहर ने कश्मीर में इस गाने को शूट किया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने की शूटिंग से पहले आलिया भट्ट शाहरुख खान से मिलने गई थीं। इसका खुलासा कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने एक इंटरव्यू में किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 03 Aug 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt, Shah Rukh Khan Song Tum Kya Miley

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) पर्दे पर कमाल कर रही है। आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारें मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मूवी के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट साबित हो रहे हैं। इस फिल्म का गाना 'तुम क्या मिले' लोगों की जबान पर छाया हुआ है। इस गाने को जब से रिलीज किया गया है तब से फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अब इस रोमांटिक गाने को लेकर आलिया भट्ट ने एक मजेदार खुलासा किया है।

गाना शूट करने से पहले शाह रुख से मिली थी आलिया

आलिया भट्ट के मां बनने के कुछ ही महीनों बाद करण जौहर ने कश्मीर में इस गाने को शूट किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने की शूटिंग से पहले आलिया भट्ट शाहरुख खान से मिलने गई थीं। इसका खुलासा कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने एक इंटरव्यू में किया है।

उन्होंने बताया कि आलिया इस गाने के बारे में और जानने और सीखने के लिए खुद एक दिन के लिए शाहरुख खान से मिलने गई थीं, क्योंकि उन्होंने भी अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में 'इश्क वाला लव' को छोड़कर इस तरह का गाना कभी नहीं किया था।  इतना ही नहीं गाने को लेकर रणवीर सिंह के सामने चुनौती थी क्योंकि उनको ऐसा करना था। बता दें रणवीर सिंह ने भी पहले कभी ऐसा रोमांटिक गाना नहीं किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

कश्मीर की वादियों में आलिया और रणवीर ने किया रोमांस

इस म्यूजिक वीडियो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। खूबसूरत लोकेशन, रंगीन साड़ियां और डांस मूव्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर ने 'तुम क्या मिले' के साथ यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी है और यह गाना साफ तौर से आपकी पुरानी यादें ताजा कर रहा है। बता दें, इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसे अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है।