Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' में Diljit Dosanjh ने लगाया पंजाबी तड़का, 'चल कुड़िए' गाने का टीजर OUT

Alia Bhatt की आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जब से फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। अब जिगरा का पहला गाना भी आने वाला है जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपनी आवाज दी है। जिगरा के गाने का टीजर जारी हो गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 15 Sep 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
जिगरा में चला दिलजीत दोसांझ की आवाज का जादू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ पहले पंजाबी फिल्मों या म्यूजिक एल्बम्स में अपनी आवाज का जादू चलाते थे, लेकिन आज उनकी डिमांड बॉलीवुड फिल्मों में भी काफी बढ़ गई है। करीना कपूर खान स्टारर फिल्म क्रू के बाद अब दिलजीत ने आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा (Jigra) में अपनी आवाज दी है।

वसन बाला के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर बज बना हुआ है। भाई-बहन के प्यार पर आधारित फिल्म का टीजर ट्रेलर तो काफी पसंद किया गया है, अब इसका गाना भी धमाल मचाने वाला है। जिगरा के पहले गाने का टीजर आउट हो गया है।

जिगरा का गाना रिलीज

जिगरा के पहले गाने का टाइटल चल कुड़िये है, जिसे टैलेंटेड सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने गाया है। आलिया भट्ट ने गाने का टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक बहुत दमदार हैं। टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "यह आपका जल्द होने वाला है।"

यह भी पढ़ें- 'इससे अच्छा 10 हजार के जूते ले लो', Diljit Dosanjh ने महंगे कॉन्सर्ट टिकट की ट्रोलिंग पर दिया रिएक्शन!

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

दिलजीत के गाने से फैंस गदगद

जिगरा के चल कुड़िए गाने को लेकर सेलेब्स से फैंस तक हर कोई एक्साइटेड है। नेहा धूपिया ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे परे।" एक ने कहा, "एक बार फिर किलर कॉम्बिनेशन।" वहीं एक फैन ने कहा, "मेरे दो फेवरेट एक फ्रेम में।" एक यूजर ने कहा, "मैं एक और कुड़ी का इंतजार नहीं कर सकता। पहले इक कुड़ी (उड़ता पंजाब का गाना) और अब चल कुड़िए।" एक और ने लिखा, "इंतजार नहीं कर सकता।"

26 दिन बाद आ रही जिगरा

आलिया भट्ट स्टारर जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्शन थ्रिलर मूवी में पहली बार आलिया भट्ट बंदूक और आग के साथ खेलती नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री के साथ लीड रोल में वेदांग रैना (Vedang Raina) हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ आलिया भट्ट जिगरा की को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने करण जौहर के साथ फिल्म का निर्माण किया है।

यह भी पढ़ें- Paris Fashion Week 2024 में होगा आलिया भट्ट का डेब्यू, रैम्प पर ऐश्वर्या राय को टक्कर देंगी एक्ट्रेस