Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor के पीछे छोड़ा था जासूस? कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

Alia Bhatt अपनी आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) का प्रमोशन करने के लिए फेमस कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show Season 2) में आईं। शो में मजेदार बातों का खुलासा करते हुए आलिया ने बताया कि वह अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जासूसी करती हैं या नहीं। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की जासूसी करने पर बोलीं आलिया भट्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म जिगरा के प्रमोशन के बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जासूसी कराने को लेकर अपनी बात रखी है। आलिया ने कपिल शर्मा को बताया कि वह अपने पति की जासूसी करती हैं या नहीं।

आलिया भट्ट कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की पहली गेस्ट रहीं। वह शो में अपनी आगामी फिल्म जिगरा की कास्ट के साथ पहुंचीं। आलिया भट्ट के साथ उनकी मां सोनी राजदान, जिगरा के डायरेक्टर वसन बाला, करण जौहर और को-स्टार वेदांग रैना ने कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाई।

क्या रणबीर की जासूसी करती हैं आलिया?

कपिल शर्मा ने शो में पूरी टीम के साथ मजेदार बातें कीं और जिक्र आलिया की स्पाई थ्रिलर फिल्मों की आई। एक्ट्रेस ने शादी से पहले स्पाई थ्रिलर राजी में स्पाई की भूमिका निभाई थी और शादी के बाद वह स्पाई थ्रिलर अल्फा (Alpha) में नजर आएंगी। कपिल ने आलिया से कहा, "आलिया, आपको क्या लगता है, लड़कियां शादी से पहले या बाद में जासूसी करने में बेहतर होती हैं? मैं सीधे मुद्दे पर आता हूं। क्या आपने कभी रणबीर की जासूसी की है?" आलिया ने जवाब दिया, "मुझे कभी भी उस पर जासूसी करने की जरूरत महसूस नहीं हुई।"

यह भी पढ़ें- दादी को देख Raha Kapoor की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं चिट-चैट, प्यारी आवाज ने जीता दिल

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट ने बदला नाम

यही नहीं, शो में रणबीर कपूर की एक्स कही जाने वाली डफ्ली (सुनील ग्रोवर) के साथ भी आलिया भट्ट मस्ती करती हुई नजर आईं। जब कपिल शर्मा ने उन्हें आलिया से इंट्रोड्यूस कराया तो डफ्ली को जलन होने लगी और एक्ट्रेस को कहा, "तो यह आलिया भट्ट हैं?" इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें करेक्ट करते हुए कहा, "आलिया भट्ट कपूर।"

अपकमिंग फिल्में

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जिगरा के बाद वह अल्फा और लव एंड वॉर जैसी फिल्मों में अदाकारी दिखाएंगी। वहीं, रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण, लव एंड वॉर और एनिमल पार्क में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Love and War Release Date: शाह रुख से युद्ध करेंगे रणबीर-आलिया और विक्की! 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट आउट