Move to Jagran APP

Alia Bhatt Photo: आलिया भट्ट ने वर्कआउट सेशन से शेयर की शानदार तस्वीर, देखें दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप

Alia Bhatt Photo एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग को फिर से शुरू करने की तैयारियां में जुटी हुई हैं। अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो मुश्किल भरा योगासन करती दिखेगी जा सकती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 24 Dec 2022 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 24 Dec 2022 05:57 PM (IST)
Alia Bhatt Photo Alia Bhatt shared a great picture from workout session.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Photo: बीते महीने मां बनने के बाद से आलिया भट्ट इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन दिनों में जिम में योगा सेशन में घंटो पसीना बहा रही हैं। अब शनिवार को उनकी ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो एक योगासन करती हुई नजर आ रही हैं।  

इस तस्वीर को आलिया भट्ट ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ऊपर बंधे कपड़े की मदद को मुश्किल भरा योगासन करती हुई दिख रही हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, डेढ़ महीने के बाद, धीरे-धीरे अपने कोर के साथ अपने संबंध को फिर से बनाने के बाद और अपनी शिक्षक अनुष्का के मार्गदर्शन में इस योगासन को करने में सफल रही। मेरे साथी आपकी बातें सुन रहे हैं, डिलीवरी के बाद का शरीर महत्वपूर्ण है। ऐसा कुछ भी न करें जो आपकी आंत आपको करने के लिए मना करें। अपने वर्कआउट के दौरान पहले या दो हफ्ते के तक मैंने केवल वॉक की और सांसें लीं... मुझे अभी-भी एक लंबा रास्ता तय करना है।

यहां देखें तस्वीर

Alia Bhatt

डॉक्टर की सलाह लेने का किया आग्रह

आलिया ने आगे लिखा, इस साल मेरे शरीर ने जो किया उसके बाद मैंने फिर कभी खुद पर काम करने का संकल्प लिया। प्रसव हर तरह से एक चमत्कार है और अपने शरीर को वो प्यार देते हुए फिट बनाएं। साथ ही उन्होंने अंत में फैंस को वर्कआउट करने से पहले डॉक्टर से सलाह लेने को भी कहा है। आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो जिम जाती हुई दिख रही हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

बात अगर आलिया भट्ट वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा सहित हॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी शामिल हैं। एक्ट्रेस की ये सभी फिल्में अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.