Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम से शेयर की सेल्फी, बोले- ‘ये आपको परेशान करने का वक्त है…’

Alia Bhatt Photos फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सनकिस्ड तस्वीर साझा की है जिसमें वो अपने बेड पर लेटे हुए आराम करती हुई दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 12:09 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Photos Alia Bhatt shared a selfie from her bedroom.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है। इस साल के शुरुआत में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और बीते महीने उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया है और इन दिनों वो मैटरनिटी लिव पर हैं। भले ही वो फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।  

अब रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपने बैड पर आराम करती हुई दिख रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रे कलर की टी-शर्ट पहन हुई है। इस दौरान उनके चेहरे पर पोस्ट प्रेगनेंसी ग्लो साफ-साफ दिख रहा है। तस्वीर में आलिया अपने बैड में आराम करते हुए सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं।

यह देखें तस्वीर

Alia Bhatt

इस सनकिस्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये मेरी सनशाइन सेल्फी में से एक है और आपको परेशान करने का वक्त है। हैप्पी संडे। आलिया ने शुरू की शूटिंग की तैयारियां आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बीते दिनों से अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जिम में जाकर वर्कआउट शुरू कर दिया है, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बनींआलिया भट्ट

हाल ही में IMDb ने टॉप 10 भारतीय सिनेमा के सितारों की लिस्ट जारी की है, जिसमें आलिया को मोस्ट पॉपुलर सितारों की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है तो ऋतिक रोशन ने छटवा स्थान हासिल किया है और केजीएफ स्टार यश ने 10वां स्थान प्राप्त किया है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार धनुष ने सभी को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

बात अगर आलिया भट्ट वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा सहित हॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी शामिल हैं। आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। हाल ही में रॉकी और रानी मेकर्स ने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है, क्योंकि आलिया के लिव पर चले जाने के चलते फिल्म का काम अधूरा रह गया था, जिसको वो वापस आने के बाद रणवीर सिंह के साथ शूट करेंगी। उनकी ये फिल्म अब 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 31: दुनियाभर में 300 करोड़ पार हुई 'दृश्यम 2', इसका बाल भी बांका नहीं कर पाई अवतार 2