Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor की तारीफ, फोटो शेयर कर बताया 'हैप्पी प्लेस'

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor आलिया भट्ट का सिक्का दो बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है। बॉलीवुड में जहां उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। बुधवार को आलिया ने ,askme सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस के एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने अपनी और पति रणबीर संग एक फोटो शेयर की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 16 Aug 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) इन दिनों सातवें आसमान पर है। इन दिनों उनका सिक्का दो बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है। बॉलीवुड में जहां उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया।

तो वहीं दूसरी तरह हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' रिलीज हुई, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच बुधवार को आलिया ने  #askme सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस के एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने अपनी और पति रणबीर संग एक फोटो शेयर की।

आलिया ने ऐसे की पति रणबीर की तारीफ

'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में आलिया से एक फैन ने पूछा कि रणबीर कपूर के बारे में सबसे अच्छी चीज क्या है। इस पर आलिया ने रणबीर के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की। इस तस्वीर में आलिया रणबीर को गले लगाए हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं रणबीर उनका माथा चूमते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ आलिया ने लिखा- 'वो मेरा हैप्पी प्लेस है क्योंकि मैं उसके साथ सच्ची हो सकती हूं।

बेटी राहा को लेकर कही ऐसी बात

इसके अलावा एक फैन ने उनसे उनकी बेटी राहा को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा कि काम के साथ-साथ वह राहा का ख्याल कैसे रख रही हैं। इस सवाल पर आलिया ने कहा-'पैरेंटिंग एक लाइफ लॉन्ग रोल है.. मुझे नहीं लगता कि आपके पास कभी भी सभी जवाब हो सकते हैं या आप परफेक्ट हो सकते हैं.. मैं बस हर दिन को प्यार और सिर्फ प्यार के साथ जीने की कोशिश करती हूं.. क्योंकि बहुत सारा प्यार से ज्यादा ऐसी कोई चीज नहीं है।

आलिया भट्ट ने किया हॉलीवुड डेब्यू

11 अगस्त को आलिया भट्ट की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' रिलीज हो चुकी है, जिसमे हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में पसंद किया जा रहा है। इस मूवी से आलिया का हॉलीवुड डेब्यू था।